Logo and Menue

जम्मू कश्मीर में आतंकी हमला, सेना के काफिले पर गोलीबारी, 4 जवान शहीद


जम्मू : जम्मू-कश्मीर में एक और आतंकी हमले की खबर सामने आई है। जानकारी अनुसार आतंकियों ने भारतीय सेना की गाड़ी को अपना निशाना बनाया, जिसमें 4 जवान शहीद हो गए। सूचना पर पहुंचे सुरक्षा के जवानों ने पूरे इलाकों को घेर लिया और आतंकियों की तलाश में सर्च अभियान चलाया जा रहा है।

कुलगाम और चिनिघम इलाकों में हाल ही में किए गए ऑपरेशन के बाद कठुआ जिले के माचेडी इलाके में आतंकवादियों ने सोमवार को भारतीय सेना के काफिले पर हमला बोल दिया। जम्मू और कश्मीर का यह इलाका इंडियन आर्मी की 9वीं कोर के अंतर्गत आता है। सूत्रों का कहना है कि आतंकवादी पहले से पहाड़ी के ऊपर छिपे हुए थे।

आतंकियों ने माछेडी इलाके से गुजर रहे सेना के वाहन पर गोलीबारी की और ग्रेनेड भी फेंका। इस पर सेना ने भी फायरिंग की। दोनों ओर से खूब गालियां चलीं, जिसमें सेना के 4 जवान शहीद हो गए। बताया जा रहा है कि इस घटना को अंजाम देने के आतंकी भाग निकले। अतिरिक्त सुरक्षा बल घटनास्थल पर पहुंचा और आतंकियों की तलाश में जुटा है।

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें

Leave a Comment