Logo and Menue

पंजाब में Coverage कर रहे पत्रकार के साथ बड़ा हादसा


पंजाब : खबर मिली है कि फाजिल्का में नहर में दरार पड़ने से कवरेज कर रहा एक पत्रकार हादसे का शिकार हो गया। जानकारी अनुसार घुबाया गांव के पास नहर में दरार पड़ने से फसलों में पानी भर गया।

घटना को कवर करने के लिए एक निजी चैनल का पत्रकार मौके पर पहुंचा। कवरेज करते समय अचानक नहर का किनारा जमीन में धंस गया और कवरेज कर रहा पत्रकार मुंह के बल गिरकर मिट्टी में दब गया। मौके पर मौजूद लोगों ने उसे बाहर निकाला और अस्पताल ले गए। पत्रकार के भाई संदीप कुमार ने बताया कि जब उनका भाई घुबाया गांव के पास टूटी नहर की खबर कवर कर रहा था तो अचानक नहर का किनारा जमीन में धंसने से वह दब गया।

लोगों ने बड़ी मुश्किल से उसे बाहर निकाला तो वह बेहोश था। उसकी सांसें चलती देख लोग उसे पास के अस्पताल ले गए। यहां पहले उनकी हालत गंभीर बताई और फिर कहा गया कि पत्रकार की हालत में सुधार है और उन्हें होश आ गया है। पत्रकार के साथ हुए हादसे में पुलिस व नागरिक प्रशासन के किसी भी अधिकारी ने कोई कार्रवाई नहीं की, जिससे पत्रकार समुदाय में आक्रोश है।

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें

Leave a Comment