Logo and Menue

जिला चुनाव अधिकारी के नेतृत्व में विधानसभा क्षेत्र जालंधर पश्चिम में निकाला गया फ्लैग मार्च


कहा – प्रशासन स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं पारदर्शी तरीके से उपचुनाव कराने के लिए वचनबद्ध , किसी को भी कानून अपने हाथ में लेने की नहीं दी जाएगी इजाजत

जालंधर : जिला चुनाव अधिकारी -कम-डिप्टी कमिश्नर डा. हिमांशु अग्रवाल ने 10 जुलाई, 2024 को होने वाले उपचुनाव की तैयारी के लिए आज जालंधर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र में सशस्त्र बलों द्वारा निकाले गए फ्लैग मार्च का नेतृत्व किया जिसका उद्देश्य मतदाताओं का विश्वास बढ़ाना और सुरक्षित चुनाव माहौल सुनिश्चित करना था।

मॉडल हाउस क्षेत्र से शुरुआत करते हुए डा.अग्रवाल ने सशस्त्र बल के जवानों के साथ जालंधर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के अंदरूनी हिस्सों सहित निर्वाचन क्षेत्र के कई हिस्सों का दौरा किया।

डिप्टी कमिश्नर डा. अग्रवाल ने कहा कि प्रशासन स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं पारदर्शी चुनाव कराने के लिए वचनबद्ध है।उन्होंने आश्वासन दिया कि कानून व्यवस्था सख्ती से बनाए रखी जाएगी और चुनाव प्रक्रिया को बाधित करने की कोशिश करने वाले किसी भी व्यक्ति को गंभीर परिणाम भुगतने होंगे। डा.अग्रवाल ने कहा कि प्रशासन ने पर्याप्त बल की तैनाती सुनिश्चित की है और चुनाव अवधि के दौरान किसी को भी शांति और कानून-व्यवस्था को भंग करने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें

Leave a Comment