Logo and Menue

पंजाबी युवक ने कनाडा में लहराया परचम , पुलिस विभाग में हासिल किया बड़ा मुकाम


पंजाब : खबर है कि कनाडा में पंजाबी मूल के नौजवान रणिन्द्रजीत सिंह ने ‘टोरांटो पुलिस पार्किंग एनफोर्समैंट अफसर’ का पद हासिल करके अपने मां बाप और पंजाब का नाम रोशन किया है। पंजाब के पटियाला का निवासी रणिन्द्रजीत सिंह 2019 में कनाडा गया था। उसके पिता इन्द्रजीत सिंह और माता कुलविन्द्र कौर भी 2023 से कनाडा में ही हैं। दोनों ने अपनी खुशी सांझी करते बताया कि इस पद की 6 हफ्ते की ट्रेनिंग के बाद अब उनका पुत्र रणिन्द्रजीत सिंह ड्यूटी संभालने जा रहा है।

रणिन्द्रजीत सिंह ने बताया कि ट्रेनिंग प्रोग्राम के दौरान उसने अकादमिक पेपर में 150 में से 149 नंबर लेकर सर्वोत्तम स्थान हासिल किया है, जिस कारण उसे डिप्टी चीफ ऑफ टोरांटो पुलिस लोरेन पौग की तरफ से सर्वोत्तम अकादमिक स्कोर के लिए अवार्ड प्रदान किया गया। रणिन्द्रजीत सिंह ने अपनी इस प्राप्ति के लिए माता-पिता के अलावा अपने दोस्त हरदीप सिंह बैंस को अपना प्रेरणा स्रोत बताया जो खुद इसी पद पर कार्यशील है।

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें

Leave a Comment