Logo and Menue

लुधियाना में शिव सेना नेता पर जानलेवा हमले के मामले में दो हमलावरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार


लुधियाना : लुधियाना में दिनदहाड़े निहंगों द्वारा शिव सेना नेता संदीप थापर उर्फ ​​गोरा पर तलवारों से हमला करने के मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने घायल थापर के गनमैन को निलंबित कर दिया है। आरोप है कि जब निहंगों ने शिव सेना नेता पर हमला किया तो उनके गनमैन ने विरोध करने की बजाय एक तरफ हट गया। इससे हिंदू संगठन भी नाराज हैं। सूत्रों के मुताबिक, घटना का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस हरकत में आई है।

बता दें कि घटना के कुछ ही घंटों के भीतर 2 हमलावरों सरबजीत सिंह और हरजोत सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था, जबकि एक हमलावर की गिरफ्तारी अभी बाकी है। हमला करने वाले निहंगों ने हमले के बाद एक वीडियो भी जारी किया था और कहा था कि अगर कोई उनके धर्म, स्वाभिमान और शहीदों के बारे में कुछ भी गलत कहेगा तो उसे वैसा ही भुगतना पड़ेगा।

पुलिस कमिश्नर कुलदीप चहल ने बताया कि दो हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया गया है। गनमैन पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया गया है, शिवसेना नेता थापर की हालत में सुधार बताया जा रहा है और पुलिस आगे की जांच कर रही है।

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें

Leave a Comment