Logo and Menue

पंजाब से अमरनाथ गए यात्रियों की बस का ब्रेक हुआ फेल, श्रद्धालुयों ने कूदकर बचाई जान


जम्मू : खबर मिली है कि जम्मू-कश्मीर के रामबन जिले में बड़ा हादसा होते होते बच गया। जानकारी मिली है अमरनाथ यात्रा से लौट रही बस का ब्रेक फेल हो गया। वहीँ यात्री डर के मारे बस से कूदने लगे। हालांकि इस पर आर्मी ने जम्मू पुलिस के साथ मिलकर बस के नीचे पत्थरों को डाल कर बस को रोक लिया, जिससे जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाइवे पर संभावित दुर्घटना टल गई। इस दौरान बस से कूदने वाले कम से कम 10 तीर्थयात्री घायल हो गए। अधिकारियों ने बताया कि यह घटना उस वक्त हुई, जब चालक ने यात्रियों को बताया कि बस के ब्रेक फेल हो गए हैं।

अधिकारियों ने बताया कि बस में 40 तीर्थयात्री सवार थे जो पंजाब के होशियारपुर लौट रहे थे। उन्होंने बताया कि बनिहाल के पास नचलाना पहुंचने पर ब्रेक फेल होने के कारण चालक वाहन को रोकने में विफल रहा। अधिकारियों ने बताया कि बस में सवार कई लोग चलती बस से कूद गए। इससे तीन महिलाओं और एक बच्चे सहित कम से कम 10 तीर्थयात्री घायल हो गए।

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें

Leave a Comment