Logo and Menue

हाथरस में सत्संग में भगदड़ मचने के हादसे के बाद सामने आया भोले बाबा का पहला बयान !


नेशनल न्यूज़ : यूपी के हाथरस में मंगलवार को जिस भोले बाबा के सत्संग में भगदड़ मचने का हादसा हुआ था , बुधवार को उसकी ओर से इस मामले को लेकर पहली प्रतिक्रिया सामने आ गई। सूत्रों के अनुसार स्वयंभू बाबा नारायण साकार हरि उर्फ भोले बाबा ने बयान जारी करते हुए घटना की जिम्मेदारी से पल्ला झाड़ा है। उन्होंने कहा कि मैं पहले ही वहां से निकल गया था। भगदड़ असामाजिक तत्वों की वजह से मची थी। बाबा ने बयान में यह भी कहा है कि इन असामाजिक तत्वों के खिलाफ कानूनी रास्ता अख्तियार किया जाएगा।

सूत्रों का दावा है कि यह पत्र भोले बाबा ने जारी किया है। इस पत्र में भोले बाबा ने अपने सत्संग में आए श्रद्धालुओं की मौत पर दुख जताया है। साथ ही घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना भी की है। भोले बाबा ने अपने इस पत्र में दावा किया है कि मैं 2 जुलाई को सत्संग से भगदड़ मचने से पहले ही निकल चुका था। मेरे वहां से निकल जाने के बाद कुछ गैर सामाजिक तत्वों ने इस सत्संग में भगदड़ मचाने की साजिश की। मेरी ओर से सुप्रीम कोर्ट के वकील एपी सिंह को उनके खिलाफ लीगल एक्शन लेने के लिए अधिकृत किया गया है।

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें

Leave a Comment