Logo and Menue

लाडोवाल टोल प्लाजा पर किसानों का प्रदर्शन जारी, टोल प्लाजा कंपनी को करीब सात करोड़ से ज्यादा का हो चुका नुकसान


पंजाब : खबर है कि पंजाब के सबसे महंगे टोल प्लाजा में शामिल लाडोवाल टोल प्लाजा पर आने वाले समय में विवाद और बढ़ सकता है। बता दे एक साल में तीन बार टोल रेट बढ़ाए जाने के खिलाफ किसान जत्थेबंदियों की तरफ से धरना प्रदर्शन शनिवार को सातवे दिन भी जारी रहा। किसान जत्थेबंदियों ने सभी वाहनों को फ्री में निकलवाया। बताया जा रहा है टोल प्लाजा को अब तक सात करोड़ से ऊपर के नुकसान का अनुमान है।

किसान जत्थेबंदियों ने अब नया ऐलान कर दिया है। किसान जत्थेबंदियों का कहना है कि अगर टोल कंपनी की तरफ से उनके साथ कोई बातचीत नहीं की गई या फिर उनकी मांगों पर सुनवाई नहीं की गई तो तीस जून को लाडोवाल टोल प्लाजा के अधिकारियों के दफ्तरों को ताला लगा दिया जाएगा। इस मामले में पंजाब की कई यूनियन ने समर्थन देने का ऐलान किया। इस मौके पर भारतीय किसान मजदूर यूनियन के प्रधान दिलबाग सिंह गिल ने कहा जब तक हमारी मांगों को नेशनल हाईवे अथॉरिटी मान नहीं लेगी तब तक यह धरना प्रदर्शन ऐसे ही जारी रहेगा।

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें

Leave a Comment