Logo and Menue

हिमाचल में पर्यटन के लिए जा रहे पंजाबियों पर हमले की एक और घटना आयी सामने , हुआ जानलेवा हमला


पंजाब : हिमाचल में पर्यटन के लिए जा रहे पंजाबियों पर वहां के शरारती लोगों द्वारा हमले की घटनाएं दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही हैं। मिली जानकारी के अनुसार फिल्लौर से मणिकरण साहिब गए कौंसलर पति लखविंदर लक्खू और उनके 4 रिश्तेदारों पर जानलेवा हमला होने की वारदात सामने आई है।

लक्खू ने कहा कि मणिकरण साहिब के पास गाड़ी खराब होने के कारण वे सड़क पर रुक गए और सुबह करीब तीन बजे 12 लोगों और तीन महिलाओं ने उन पर हमला कर दिया और गाड़ी के शीशे तोड़ दिए और जैसे ही वे बाहर निकले, उन्हें चाकूओं और डंडों से मारना शुरू कर दिया, जिससे उनका हाथ दो हिस्सों से टूट गया और उनके एक साथी को सिर और एक को कंधे पर मार कर घायल कर दिया।

लक्खू ने कहा कि उसने खाई में कूदकर अपनी जान बचाई और एक ढाबा मालिक की मदद से पुलिस को फोन किया। उन्होंने वहां एक अस्पताल से प्राथमिक उपचार लिया। लक्खू ने बताया कि मदद के लिए आए पुलिस कर्मियों ने भी उन्हें धमकाया और कोई कार्रवाई नहीं करने को कहा और मामले को बंद करने के लिए लिखित दस्तावेज पर हस्ताक्षर कराके केस रफा दफा करने के इरादे से उनसे पैसे भी लिए, जिसके बाद उन्होंने 8500 रुपये खर्च कर गाड़ी को टो करके घर पहुंचे और गाड़ी में रखे 20 हजार रुपये भी गायब थे।

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें

Leave a Comment