Logo and Menue

रील्स बनाने के चक्कर में लड़की ने गवाई जान, खाई में जा गिरी कार


नेशनल न्यूज़ : महाराष्ट्र से बड़ी घटना सामने आई है, मिली जानकारी अनुसार सोमवार को संभाजीनगर के सुलीभंजन इलाके में 23 साल की युवती की कार दुर्घटना में मौत हो गई। बताया जा रहा है श्वेता सुरवासे नाम की इस युवती ने गलती से रिवर्स गियर में एक्सलेटर दबा दिया, जिससे कार पीछे क्रैश बैरियर को तोड़ते हुए खाई में गिर गई।

https://x.com/shivsinghr65893/status/1803004583419015326

पुलिस ने बताया कि सोमवार दोपहर को 23 साल की श्वेता सुरवासे अपने दोस्त शिवराज मुले के साथ दत्त धाम इलाके में पहुंची. यहां वह सफेद रंग की कार में बैठकर रील बना रही थी. श्वेता कार चला रही थी. शिवराज उसका वीडियो बना रहा था. कार रिवर्स गियर पर थी. तभी श्वेता से घबराहट में एक्सीलेटर दब गया. इसे कार तेजी से पीछे जाने लगी. कार में श्वेता के अलावा कोई भी नहीं था. कार को इस तरह पीछे जाते देख शिवराज मदद के लिए कार की तरफ दौड़ा.

लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी. कार 300 फीट गहरी खाई में गिर गई थी. बता दे इस दुखद घटना ने लोगों को सावधानीपूर्वक ड्राइविंग और वीडियो बनाने के दौरान सतर्क रहने की महत्वपूर्ण याद दिलाई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें

Leave a Comment