Logo and Menue

जालंधर की 2 बहनों पर अमेरिका में फायरिंग, एक की मौत, आरोपी युवक गिरफ्तार


वर्ल्ड न्यूज़ : बड़ी खबर है कि अमेरिका के न्यूजर्सी में जालंधर के कस्बा नकोदर से गए युवक ने नूर महल की दो चचेरी बहनों को गोली मार दी। युवतियों को उनके घर से कुछ ही दूरी पर गोली मारी गई। एक युवती की मौत हो गई, जबकि दूसरी की हालत गंभीर है। मिली जानकारी अनुसार न्यू जर्सी पुलिस ने गोली मारने के आरोपी गौरव गिल निवासी गांव हुसैनपुर को गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार आरोपी गौरव कुछ साल पहले जालंधर से IELTS करने के बाद स्टडी वीजा पर अमेरिका गया था। पिछले दिनों किसी विवाद को लेकर गौरव ने जसवीर कौर और उसकी चचेरी बहन पर गोली चला दी। इससे जसवीर कौर (29) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसकी चचेरी बहन (20) गंभीर रूप से घायल है, जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। मृतक जसवीर कौर शादीशुदा है, जब गोलीबारी हुई तब पति शहर से बाहर ट्रक ले जा रहा था।

बताया जा रहा है कि घायल लड़की और गौरव जालंधर में एक साथ IELTS करते थे। वे एक दूसरे को पहले से जानते थे, गोली मारने की वजह अभी सामने नहीं आई है। पुलिस ने आरोपी को पहली बार मिडलसेक्स काउंटी कोर्ट में जज के सामने पेश किया। दोनों लड़कियां घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर रहती हैं। स्थानीय पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या, हत्या के प्रयास और अवैध हथियार रखने का मामला दर्ज किया है।

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें

Leave a Comment