Logo and Menue

मनदीप सैनी ने वार्ड नंबर 69 से नगर निगम चुनाव लड़ने का किया एलान


जालंधर : जैसे-जैसे नगर निगम चुनाव पास आ रहे हैं, वैसे-वैसे सभी वार्डों में दावेदार अपनी दावेदारी मजबूत करने के हर संभव प्रयास कर रहे हैं।
ऐसे में प्रसिद्ध समाज सेवक मनदीप सैनी ने वार्ड नंबर 69 से आजाद उम्मीदवार के तौर पर नगर निगम चुनाव लड़ने का एलान कर वार्ड की राजनीति गर्म कर दी है । सामाजिक, धार्मिक गतिविधियों के साथ ही महानगर जालंधर की राजनीतिक गतिविधियों में भी अपनी अलग ही पहचान बना चुके मनदीप सैनी अपने सहज और सरल स्वभाव के कारण वार्ड नंबर 69 की जनता के दिलों की धड़कन बन चुके हैं। उन्होंने मेहनत, जनसेवा और समाज निर्माण में लगातार प्रयासरत रहते हुए अपने वार्ड में भी एक जनसेवक के तौर भी मुकाम हासिल किया है। श्री सैनी के तेजी से बढ़ते कद ने न केवल उनके राजनीतिक विरोधियों को हैरान कर दिया है, बल्कि उनके कद ने वार्ड में ऊंची छलांग लगाने की क्षमता को भी पंख दिए हैं। वार्ड की राजनीति पर नजर रखने वालों का भी मानना है कि श्री सैनी में इतनी क्षमता और राजनीतिक कौशल है कि वे पार्षद की जिम्मेदारी को बखूबी निभा सकते हैं और वार्ड के विकास में चार चाँद लगा सकते हैं । वार्ड के मतदाताओं का भी यह मानना है कि अगर मनदीप सैनी नगर निगम चुनाव लड़ते हैं तो वे बहुत ही आसानी से यह सीट निकाल सकते हैं।

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें

Leave a Comment