Logo and Menue

कंगना रनौत को थप्पड़ मारने के मामले में कुलविंदर कौर को लेकर मुख्यमंत्री भगवंत मान का बयान आया सामने


पंजाब : अभिनेत्री कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ जवान कुलविंदर कौर द्वारा थप्पड़ मारे जाने का मामला गर्माता ही जा रहा है। इस घटना पर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान का पहला बयान सामने आया है। मुख्यमंत्री ने कहा है कि कंगना रनौत के पहले दिए गए बयानों के कारण लड़की के मन में गुस्सा था, जिसके कारण उसने यह कदम उठाया। हालांकि, ऐसा नहीं होना चाहिए था।

मुख्यमंत्री ने कहा कि एक सार्वजनिक हस्ती होने के नाते इस घटना के जवाब में पूरे पंजाब को आतंकवादी कहना गलत है। ये वही पंजाब है जिसने पूरे देश का पेट भरा है। आज भी पंजाब पूरे देश को गेहूं और चावल की आपूर्ति कर रहा है। हमारे युवा अभी भी बलिदान दे रहे हैं। पंजाब के युवा माइनस 50 डिग्री में ड्यूटी दे रहे हैं। हम देश के रक्षक और देश की आजादी के दाता हैं। मान ने कहा कि अगर किसान धरने पर बैठते हैं तो उन्हें आतंकवादी या अलगाववादी कहा जाता है, जो पूरी तरह से गलत है।

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें

Leave a Comment