Logo and Menue

Breaking News : वैष्णो देवी के पास श्रद्धालुओं से भरी बस पर आतंकी हमला, 9 की मौत, 33 घायल


नेशनल न्यूज़ : एनडीए सरकार के लगातार तीसरे शपथ ग्रहण समारोह के बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जानकारी मिली है कि जम्मू के रियासी जिले में यात्रियों से भरी बस पर आतंकियों ने हमला कर दिया है। बस खाई में गिर गई है। मिली जानकारी अनुसार अब तक 9 लोगों के मारे जाने की पुष्टि हुई है और 33 लोग घायल बताए जा रहे हैं। हालांकि डिप्टी कलेक्टर ने 10 लोगों की मौत की खबर दी है।

बताया जा रहा है आतंकियों ने बस ड्राइवर पर गोलियां बरसाना शुरू कर दिया। इस वजह से बस पर से ड्राइवर का कंट्रोल खो गया और वह गहरी खाई में जा गिरी। जानकारी के मुताबिक 55 सीटर यह बस शिवखोड़ी से कटरा की ओर जा रही थी। इस हमले में कुछ लोगों के मरने की आशंका जताई जा रही है। हालांकि अभी तक इस मामले में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

बचाव कार्य के लिए पुलिस, सेना और अर्धसैनिक बलों के जवान मौके पर पहुंच गए हैं। घटना स्थल से गोलियां मिली हैं, जिससे इस घटना के पीछे आतंकियों की साजिश का अंदाजा होता है। मिली जानकारी अनुसार यात्री वैष्णों देवी के पास शिवखोड़ी में शिवलिंग के दर्शन करके वापस कटरा लौट रहे थे।

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें

Leave a Comment