Logo and Menue

जालंधर पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी , मोदी-मोदी के नारों से गूंजा पंडाल, सुशील रिंकू के पक्ष में किया प्रचार


जालंधर : आज शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जालंधर पहुंचकर प्रत्याशी सुशील कुमार रिंकू के लिए वोट मांगे। PM मोदी के स्वागत में लोगों ने जय श्री राम के नारे लगाए। बता दे लोकसभा चुनाव छठे चरण में चल रहे हैं। पंजाब में चुनाव प्रचार के दूसरे दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जालंधर पहुंचने से पहले गुरदासपुर में रैली कर बीजेपी प्रत्याशी दिनेश बब्बू के लिए प्रचार किया। जालंधर में जनता को भाषण देने से पहले वह सिख पगड़ी में नज़र आए। PM माेदी के पीपी ग्राउंड में पहुंचते ही मोदी-मोदी के नारों से पंडाल गूंजा उठा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाहेगुरु जी का खालसा वाहेगुरु जी की फतेह से शुरू किया अपना भाषण। प्रधानमंत्री के संबोधन में कांग्रेस निशाने पर रही। उन्होंने दूसरी पार्टियों पर तंज करते हुए कहा कि भाजपा ने पिछले कई सालों से देश को तरक्की की राह पर पहुँचाया है। उन्होंने कहा आने वाले दिनों में भी कई बड़े-बड़े प्रोजेक्ट जालंधर और पंजाब के लिए रणनीति तैयार की हुई है। वही जालंधर से उम्मीदवार सुशील कुमार रिंकू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जालंधर के बारे में चर्चा की कि लोगों का रुझान इस बार भाजपा की तरफ है।

अपनी उपलब्धियां गिनवाते हुए PM मोदी ने कहा कि हमारी सरकार ने करतारपुर कॉरिडोर बनवाया। हमने दर्शन करने, शीश नवाने के लिए रास्ता खोला। हमारी सरकार ने गुरुओं के प्रकाश पर्व को पूरी श्रद्धा से देश-विदेश में मनाया। पीएम ने कहा कि पंजाब हमारे भारत की पहचान है, ये हमारे गुरुओं की पवित्र भूमि है।

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें

Leave a Comment