Logo and Menue

जालंधर में विजीलैंस का बड़ा एक्शन , वरिष्ठ पत्रकार पर FIR दर्ज़ , 2 एस.डी.ओ. गिरफ्तार


जालंधर : पंजाब के जालंधर से बड़ी खबर सामने आ रही है। मिली जानकारी अनुसार जालंधर के वरिष्ठ पत्रकार औऱ अजीत अखबार के संपादक बरजिंदर सिंह हमदर्द के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। ये एफआईआर करतारपुर में स्थित जंग-ए-आजादी मेमोरियल स्मारक मामले को लेकर जालंधर विजिलेंस ब्यूरो ने दर्ज की है।

प्राप्त जानकारी अनुसार केस में पंजाब के वरिष्ठ पत्रकार बरजिंदर सिंह हमदर्द का भी नाम शामिल किया गया है। केस में जालंधर विजिलेंस द्वारा दो SDO रैंक के अधिकारियों की गिरफ्तारी कर ली गई है।

बता दें कि जंग-ए-आजादी मैमोरियल कस्बा करतारपुर में स्थित है, जिसके निर्माण को लेकर एक बड़ा स्कैम सामने आया था तथा जारी हुए फंड के दुरुपयोग की बात सामने आई थी, जिसकी जांच विजीलैंस लंबे समय से कर रही थी। विजीलैंस ने अभी तक इस मामले में कोई आधिकारिक ब्यान नहीं दिया है, लेकिन खबर मिल रही है कि उक्त पत्रकार को 6 दिन के भीतर विजीलैंस समक्ष पेश होने के आदेश दिए गए हैं।

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें

Leave a Comment