Logo and Menue

डेरा राधा स्वामी ब्यास प्रमुख बाबा गुरिंदर सिंह ढिल्लों से महेंद्र सिंह के.पी. ने की मुलाकात


जालंधर- खबर है कि डेरा राधा स्वामी ब्यास प्रमुख बाबा गुरिंदर सिंह ढिल्लों से मुलाकात करने पहुंचे जालंधर से शिरोमणि अकाली दल के उम्मीदवार महिंदर सिंह के.पी.। बाबा गुरिंदर सिंह ढिल्लों से परिवार सहित श्री महेंद्र सिंह के.पी.ने मुलाकात की। महेंद्र सिंह के.पी. ने कहा कि वह ब्यास डेरा राधा स्वामी जी से कई वर्षों से जुड़े हुए हैं और उनके दिखाए रास्ते पर चलकर जन कल्याण के कार्यों में लगे हुए हैं।

इस मौके पर उन्होंने कहा कि डेरा राधा स्वामी अपने परिवार के साथ ब्यास प्रमुख बाबा गुरिंदर सिंह ढिल्लों से मिले। उन्होंने कहा कि वह खुद को बहुत भाग्यशाली मानते हैं कि उन्हें बाबाजी से मिलने का मौका मिला। उल्लेखनीय है कि नशा मुक्त समाज के निर्माण, बुराई के खात्मे, जरूरतमंदों की मदद, साफ-सफाई, अनुशासन और जीवन की परीक्षा का संदेश देने वाले डेरा ब्यास में रख-रखाव और व्यवस्थाओं पर विशेष ध्यान दिया जाता है।

उस समय भी जब पूरी दुनिया कोविड महामारी से प्रभावित थी, बाबाजी ने मरीजों के लिए अपने शिविर खोले जहां उनकी देखभाल की जा रही थी।
महेंद्र सिंह के.पी. ने कहा कि मैं और मेरा परिवार डेरा की व्यवस्थाओं से बेहद प्रभावित हैं क्योंकि बाबाजी की वाणी की प्रेरणा से पूरे विश्व को बुराई से मुक्त किया जा रहा है। जीवन में ऐसे नियमों का पालन करना बहुत जरूरी है। लोकसभा क्षेत्र जालंधर से श्री महिंदर सिंह के.पी. ने कहा कि डेरा ब्यास हमारे लिए मार्ग हैं और पूरी दुनिया में लोग उनके दिखाए मार्ग पर चल रहे हैं।

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें

Leave a Comment