Logo and Menue

CM अरविंद केजरीवाल के PA बिभव कुमार को दिल्ली पुलिस ने लिया हिरासत में


नई दिल्ली : खबर है कि स्वाति मालीवाल केस में दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल के पीए बिभव कुमार को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। मिली जानकारी अनुसार राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ हुई मारपीट के मामले में बिभव कुमार को हिरासत में लिया गया है। स्वाति मालीवाल ने आरोप लगाया था कि विभव कुमार ने सीएम हाउस पर उनके साथ मारपीट की। कई थप्पड़ मारे, पेट में भी मुक्के मारे।

हिरासत में लिये जाने से पहले मालीवाल और विभव कुमार के बीच हुई कथित मारपीट मामले में एक और वीडियो सामने आया। इस वीडियो के मुताबिक, सीएम आवास में मौजूद सिक्योरिटी अधिकारी स्वाति मालीवाल का हाथ पकड़कर उन्हें बाहर निकालते हुए दिखाई दे रहे हैं। आम आदमी पार्टी ने सोशल मीडिया पर इस वीडियो को जारी किया है. बता दे इससे पहले मोबाइल से बनाया गया एक वीडियो भी सामने आया था जिसमें ऑडियो भी था.

मालीवाल के मुताबिक, सोमवार को जब वह सीएम आवास पर केजरीवाल से मिलने गई थीं, उस दौरान बिभव कुमार ने उनसे मारपीट की. घटना वाले दिन मौखिक शिकायत के बाद गुरुवार को उन्होंने मालीवाल ने इस मामले में FIR दर्ज करवाई थी.

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें

Leave a Comment