Logo and Menue

Big News : पटियाला में 2 गाड़ियों की हुई जबरदस्त टक्कर, उड़े परखच्चे….4 छात्रों की हुई दर्दनाक मौत


पटियाला : खबर है कि पंजाब के पटियाला में देर रात एक बड़ा हादसा हो गया , जिसमें 4 छात्रों की दर्दनाक मौत हाे गई हैं। मिली जानकारी के अनुसार, भादसों रोड लॉ यूनिवर्सिटी के पास दो गाड़ियों का भयानक एक्सीडेंट हुआ हैं, जिसमें एक गाड़ी फार्म हाउस से टकराई और दूसरी गाड़ी पेड़ से जा टकराई। इस हादसे में 6 में से 4 छात्रों की मौत हो गई। जिनमें से 2 लड़कियों की हालत गंभीर बताई जा रही है। दोनों घायलों को चंडीगढ़ पीजीआई रेफर किया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, बताया जा रहा लॉ यूनिवर्सिटी के छात्र अपनी डिग्री पूरी करने के बाद एक पार्टी के बाद होटल से निकले थे , जिस दौरान यह हादसा हो गया। सभी 6 लोग राजीव गांधी लॉ यूनिवर्सिटी के छात्र थे।

प्राप्त जानकारी अनुसार मृतकों की पहचान रीत सूद, इशान सूद, कुशाग्र यादव और रिभु सहगल के रूप में हुई है। उनकी कार के पीछे आ रही एसयूवी में सवार दो अन्य छात्रों को भी चोटें आई हैं। तेज रफ्तार के कारण एंडेवर की कार नियंत्रण से बाहर हो गई और एक पेड़ से जा टकराई। सभी की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस आगे की जांच कर रही हैं।

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें

Leave a Comment