Logo and Menue

कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में बॉबी देओल हुए भावुक, कहा- मेरा भाई ‘सुपरमैन की तरह मजबूत’


मुंबई : कपिल शर्मा के कॉमेडी शो के नवीनतम एपिसोड में बॉलीवुड एक्‍टर बॉबी देओल नजर आए। हाल ही में शो का एक नया प्रोमो शेयर किया गया, जिसमें सनी देओल और बॉबी देओल की एंट्री हुई। एपिसोड के दौरान बॉबी ने खुलासा किया कि उनके भाई सनी देओल की पीठ की कई सर्जरी हुई, लेकिन वह अभी भी मजबूत हैं और आसानी से एक्शन सीन कर सकते हैं।

दोनों ही भाई शो में अपने इमोशन्स को कंट्रोल नहीं कर पाए। सनी की बातों से बॉबी की आंखों में आंसू आ गए, तो वहीं दूसरी तरफ शो के प्रोमो में वे दोनों खूब हंसी-मजाक करते हुए भी नजर आ रहे हैं। फैंस को शो का ये प्रोमो काफी पसंद आ रहा है।

बॉबी ने शेयर किया, “वास्तविक जीवन में अगर सुपरमैन जैसा कोई मजबूत व्यक्ति है, तो वह मेरा भाई है। मैंने उनसे ज्यादा ताकतवर इंसान कभी नहीं देखा। उनकी पीठ की कई सर्जरी हुई है, लेकिन इसके बावजूद, जब भी उन्हें किसी भूमिका के लिए किसी को उठाने की आवश्यकता होती है, तो वह इसे आसानी से कर लेते हैं। मजेदार बात यह है कि वह ये सब ऐसे कर लेते हैं जैसे उसका कोई वजन ही नहीं है।

आपको बता दे देओल्स के लिए साल 2023 बहुत अच्छा रहा। उनकी सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल रहीं, जिनमें रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, जिसमें धर्मेंद्र ने अभिनय किया था, सनी देओल-स्टारर गदर 2 और एनिमल जिसमें बॉबी ने खलनायक की भूमिका निभाई थी। द ग्रेट इंडियन कपिल शो नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होता है।

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें

Leave a Comment