Logo and Menue

लोन लेने के चक्कर में मरे आदमी को बैंक ले आई महिला, स्टाफ को हुआ शक तो कहा अंकल ज़रा चुप ही रहते हैं


ट्रेंडिंग न्यूज़ : पैसों के लिए लोग कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं. ब्राजील में एक ऐसी ही घटिया घटना सामने आई है जिसे जान इंसानियत पर से विश्वास उठ सकता है. खबर मिली है कि ब्राजील के रियो डी जेनेरियो में एक महिला अपने अंकल की लाश को व्‍हील चेयर पर बिठा बैंक ले आई. उसने उस शख्‍स के नाम से लोन लेने की कोशिश की. बैंक में महिला ने ऐसा दर्शाया जैसे कि व्‍हील चेयर पर कोई बीमार व्‍यक्ति बैठा है. लेकिन, लोन के कागजात पर साइन कराते वक्‍त बैंक कर्मियों को शक हो गया और उन्‍होंने पुलिस बुला ली. पुलिस के पहुंचते ही पूरे मामले की सच्चाई सामने आ गयी।

हालांकि, महिला का दावा है कि जब वह अंकल को लेकर बैंक पहुंची थी, तब वह जिंदा थे. बैंक में ही अचानक उनकी मौत हो गई थी. बताया गया कि वह अंकल के नाम पर 3,250 डॉलर यानी 2,71,510.20 रुपये लोन के रूप में लेना चाहती थी. बैंक कर्मियों को शक न हो, इसके लिए वह चाचा से बातचीत करने का नाटक भी करती रही.

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें

Leave a Comment