INDIA LIVING NEWS

Jalandhar Police solved the murder case in Basti Shaikh within a few hours, 3 accused arrested

जालंधर पुलिस ने बस्ती शेख में हुए मर्डर केस को चंद घंटों में सुलझाया, 3 आरोपी गिरफ्तार


जालंधर : पुलिस कमिश्नर जालंधर स्वपन शर्मा के नेतृत्व में जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने रविवार को बस्ती शेख में हुई युवक की हत्या की गुत्थी को सुलझा लिया है। इस संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस कमिश्नर ने बताया कि विशाल उर्फ ​​मोनी जंबा पुत्र सतपाल निवासी डब्लूएस-408 सतरान मोहल्ला, बस्ती शेख जालंधर ने शिकायत दी थी कि 14 अप्रैल 2024 को रात 9.15 बजे उसका भाई अंकित जंबा

और उसकी पत्नी मनीषा भार्गव कैंप जालंधर से दवा लेने गया था। उन्होंने बताया कि जब दंपति मोहल्ला चाय आम में मल्ली की रिहायश के पास पहुंचे तो दलजीत ने अपने भाई, पिता, अजय कुमार (जिन्हें बाबा भी कहा जाता है), अमित कुमार, करन मल्ली, करन मल्ली की पत्नी को बुलाया और कई अज्ञात व्यक्तियों के साथ मिल कर हमला कर दिया। स्वपन शर्मा ने बताया कि शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया था कि उन्होंने अंकित जंबा पर वार कर दिया। जिसे उसके परिवार के सदस्यों द्वारा अस्पताल ले जाया लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

पुलिस कमिश्नर स्वपन शर्मा ने बताया कि इसके परिणाम के रूप में 55 दिनांक 15-04-2024 को 302,341,324,506,148,149 आईपीसी थाना डिवीजन 5 जालंधर में दर्ज किया गया था। आगे उन्होंने कहा कि जांच के दौरान यह बात सामने आई कि दोनों परिवारों की आपस में लंबे समय से रंजिश चल रही थी और मृतक अंकित जंबा व उसके परिवार के खिलाफ थाना डिवीजन नंबर 04 में एफआईआर 32 दिनांक 23-04-202 अ/ध 307,323,324,148,149,506 IPC दर्ज की गई थी और वह हाल ही में जेल से रिहा हुए थे। दुश्मनी का यही इतिहास अंकित जंपा की हत्या का कारण बना।

पुलिस कमिश्नर ने बताया कि तीनों आरोपियों की पहचान जसकरन सिंह मल्ली पुत्र गुरबख्श सिंह निवासी डब्लूक्यू-225 मोहल्ला चाय आम बस्ती शेख जालंधर, दलजीत सिंह उर्फ ​​सोनू पुत्र बलविंदर सिंह निवासी डब्लूक्यू-227 मोहल्ला चाय आम बस्ती शेख जालंधर और कुलविंदर कौर पुत्री बलविंदर सिंह निवासी डब्ल्यूक्यू-227 मोहल्ला चाय आम बस्ती शेख जालंधर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। उन्होंने कहा कि मामले की जांच जारी है और अन्य विवरण बाद में सांझा किए जाएंगे।

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें