INDIA LIVING NEWS

Swiggy's unique service, started food delivery on water, enjoy food on houseboat in Dal Lake of Srinagar

Swiggy की अनोखी सर्विस, पानी पर भी शुरू की फूड डिलीवरी,श्रीनगर की डल झील में हाउसबोट पर भी लीजिये खाने का मज़ा


श्रीनगर : ऑनलाइन फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म Swiggy ने कहा है कि अब उसने श्रीनगर में डल झील पर हाउसबोट्स पर रहने वाले पर्यटकों की सुविधाओं के लिए फूड डिलीवरी शुरू कर दी है। कंपनी ने अपनी इस पहल को लेकर शिकारा ऑपरेटरों के साथ पार्टनरशिप की है, जो हाउसबोट के दरवाजे तक डिलीवरी करने में स्थानीय डिलीवरी भागीदारों की मदद करेंगे। स्विगी फूड के नेशनल बिजनेस हेड सिद्धार्थ भाकू ने एक बयान में कहा, “स्विगी हाउसबोट डिलीवरी लोकेशन की परवाह किए बिना सर्विसेज देने के कंपनी के मिशन का एक प्रमाण है।

उन्होंने आगे कहा, ”शिकारा पहल द्वारा हमारी फूड डिलीवरी हमारे ग्राहकों की विविध आवश्यकताओं को पूरा करने की हमारी प्रतिबद्धता का उदाहरण है, चाहे वे शहर की सड़कों पर घूम रहे हों या हाउसबोट पर आराम कर रहे हों।” इसके अलावा कंपनी ने उल्लेख किया कि स्थानीय डिलीवरी भागीदारों को उनके समय के लिए उचित पैसा दिया जाएगा, क्योंकि इसमें ऑन-रोड डिलीवरी से अधिक समय लग सकता है।

स्विगी ने कहा, इससे रेस्तरां के लिए ग्राहकों तक पहुंचने और उनके स्वादिष्ट व्यंजनों को सीधे उनके दरवाजे पर पेश करने के नए अवसर खुलते हैं। 2022 में श्रीनगर में परिचालन शुरू करने वाले स्विगी के प्लेटफॉर्म पर 300 से अधिक रेस्तरां हैं, जो स्थानीय लोगों और पर्यटकों को समान रूप से विभिन्न प्रकार के व्यंजन पेश करते हैं। स्विगी फूड ने 600 से अधिक शहरों में लगभग दो लाख रेस्तरां के साथ सहयोग किया है।

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें