INDIA LIVING NEWS

Big news: Shock to Akali Dal, Sikandar Singh Maluka's son and IAS daughter-in-law join BJP

बड़ी खबर : अकाली दल को झटका , सिकंदर सिंह मलूका का बेटा और IAS बहू BJP में शामिल


पंजाब : पंजाब में शिरोमणि अकाली दल को झटका लगा है। पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल के मंत्रिमंडल में कैबिनेट मंत्री रहे सिकंदर सिंह मलूका की बहू IAS अधिकारी परमपाल कौर और बेटे गुरप्रीत सिंह ने भाजपा जॉइन कर ली। दोनों के भाजपा में जाने को लेकर अफवाहें काफी दिनों से उड़ रही थीं लेकिन आज यह हकीकत में बदल गईं।

परमपाल कौर मलूका पूर्व आईएएस अधिकारी हैं जिन्होंने कुछ दिन पहले अपना इस्तीफा दे दिया था। लेकिन पंजाब सरकार ने अभी तक उनका इस्तीफा मंजूर नहीं किया है। भाजपा में IAS अधिकारी परमपाल कौर के भाजपा में शामिल होते ही पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने भी ट्वीट किया है और तंज कसा है कि IAS अधिकारी के नौकरी छोड़ने के भी कुछ नियम होते हैं।

मुख्यमंत्री भगवंत मान ने अपने ट्वीट में कहा है कि परमपाल कौर IAS अधिकारी का इस्तीफा अभी तक मंजूर नहीं किया गया है। बीबा जी, IAS अधिकारी बनने की जितनी जल्दी थी, लेकिन नौकरी छोड़ने के कोई तौर तरीके होते हैं। कृपा करके इस्तीफा देने के तौर तरीके समझो। नहीं तो सारी जिंदगी की कमाई खतरे में पड़ सकती है।

बताया जा रहा है कि परमपाल कौर मलूका लोकसभा चुनाव से पहले पंजाब की बठिंडा सीट के लिए प्रबल दावेदारों में से हैं। यह भी पता चला है कि परमपाल कौर के पति गुरप्रीत सिंह मलूका और अकाली नेता के बेटे सिकंदर सिंह मलूका शिअद से काफी नाराज थे क्योंकि शिअद ने उन्हें 2022 के विधानसभा चुनाव में रामपुरा फूल से टिकट नहीं दिया था।

बताया जा रहा है कि पूर्व आईएएस अधिकारी ने पिछले दिनों भाजपा में जॉइन करना था लेकिन उनका त्यागपत्र मंजूर न होने के कारण जॉइनिंग का मामला बीच में अटक गया था। लेकिन अब इस्तीफा मंजूर होते ही वह भगवा रंग में रंग गई हैं।

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें