INDIA LIVING NEWS

Breaking News: A massive fire broke out on a ship in the Gulf of Thailand, passengers started jumping into the sea to escape.

Breaking News : थाईलैंड की खाड़ी में जहाज में लगी भीषण आग, बचने के लिए समुद्र में कूदने लगे यात्री


बैंकॉक / 4 अप्रैल 2024 : बड़ी खबर है कि थाईलैंड की खाड़ी में बृहस्पतिवार तड़के एक जहाज में भीषण आग लग गई , बचने के लिए घबराए हुए यात्री समुद्र में कूद गए। गनीमत रही कि सभी 108 लोग सुरक्षित बताये जा रहे हैं। मिली जानकारी अनुसार सूरत थानी प्रांत से रात भर चलने वाला जहाज थाईलैंड के तट से दूर एक लोकप्रिय पर्यटन स्थल कोह ताओ पहुंचने ही वाला था कि तभी यात्रियों में से एक ने अचानक एक जोरदार आवाज सुनी और धुएं की गंध महसूस की।

यात्री प्रोमजम्पा ने न्यूज एजेंसी एसोसिएटेड प्रेस को बताया, “हम मुश्किल से समय पर लाइफ जैकेट प्राप्त कर सके। यह बहुत ही डरावना था। लोग रो रहे थे… मेरी भी आंखों में आंसू थे। सूरत थानी के अधिकारियों ने फेसबुक पर कहा कि नौका पर सवार 108 लोगों में से 97 यात्री सूरत थानी के थे। प्रांत के जनसंपर्क विभाग ने बताया कि सभी को बचा लिया गया और कोई हताहत नहीं हुआ।

अधिकारियों ने बताया कि आग पर काबू पा लिया गया। आग जहाज के इंजन में लगी थी । इसके कारण की जांच की जा रही है।

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें