Advert

INDIA LIVING NEWS

Punjabi youth who went to Canada dies of heart attack, a mountain of sorrow falls on his widowed mother

दुखद खबर : कनाडा गए पंजाबी युवक की हार्ट अटैक से मौत , विधवा मां पर टूटा दुखों का पहाड़


पंजाब : दुखद खबर है कि कनाडा गए पंजाबी युवक की हार्ट अटैक से मौत हो गयी। मिली जानकारी अनुसार गुरदासपुर के कलानौर पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आने वाले गांव शेख मीर निवासी युवक की कनाडा में दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। इसके बाद विधवा मां पर दुखों का पहाड़ टूट गया । इस संबंध में जानकारी देते हुए मृतक युवक के चचेरे भाई तेजबीर सिंह ने बताया कि उसका भाई सतिंदर सिंह (23) पुत्र दलबीर सिंह एक साल पहले 5 अप्रैल 2023 को रोजी रोटी के लिए विंडसर, ओन्टारियो, कनाडा गया था।

Amazon से Cotton Shirt for Mens खरीदने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

https://amzn.to/4a2JKWO

सतिंदर सिंह रोज सुबह अपनी मां को फोन करता था। लेकिन रविवार को जब फोन नहीं आया तो मां सरबजीत कौर ने कई बार फोन किया पर किसी ने नहीं उठाया। इसके बाद एक अन्य युवक ने फोन पर बताया कि सतिंदर सिंह दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया।

बता दें कि मृतक सतिंदर सिंह के पिता की करीब पांच साल पहले मौत हो गई थी और वह अपनी मां के सहयोग से ही पढ़ाई कर रहा था। सतिंदर सिंह की मौत के बाद गांव में शोक की लहर है। सतिंदर सिंह रोजी रोटी के लिए विदेश गया था। परिवार के सदस्यों ने पंजाब, भारत सरकार के गृह मंत्रालय और विदेश में रह रहे युवाओं से शव भारत भेजने में सहायता करने की गुहार लगाई है।

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें