Advert

INDIA LIVING NEWS

Jalandhar: Under the leadership of CP Swapan Sharma, Commissionerate Police took out flag march in the city.

Jalandhar : CP स्वपन शर्मा के नेतृत्व में कमिश्नरेट पुलिस ने शहर में निकाला फ्लैग मार्च


जालंधर : आगामी लोकसभा चुनाव के दौरान स्वतंत्र, निष्पक्ष और शांतिपूर्ण चुनाव सुनिश्चित करने के लिए, जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने आज सीपी स्वपन शर्मा के नेतृत्व में शहर के विभिन्न हिस्सों में फ्लैग मार्च निकाला। जानकारी देते हुए पुलिस आयुक्त स्वपन शर्मा ने कहा कि लोकसभा चुनाव को निष्पक्ष व शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराना पुलिस का कर्तव्य है। उन्होंने कहा कि इस संबंध में पूरे शहर में सतर्कता बढ़ा दी गयी है और इसी के अनुरूप फ्लैग मार्च भी आयोजित किया गया है। उन्होंने बताया कि फ्लैग मार्च के लिए शहर में बड़ी संख्या में पुलिस बल और सीएपीएफ तैनात की गई है।पुलिस आयुक्त ने कहा कि पूरे शहर को मॉडल टाउन, वेस्ट, सेंट्रल और नॉर्थ सब डिविजन समेत चार जोन में बांटा गया है।

उन्होंने बताया कि एडीसीपी जोन-2 आदित्य, एडीसीपी ऑपरेशन व सिक्योरिटी चंद सिंह, एडीसीपी जोन-1 गुरप्रताप सिंह सहोता और एसीपी सतिंदर कुमार सहित विभिन्न अधिकारियों के नेतृत्व में फ्लैग मार्च मसंद चौक, श्री गुरू रविदास चौक, ज्योति चौक, पठानकोट से शुरू हुआ। स्वप्न शर्मा ने कहा कि मार्च में स्टेशन हाउस अधिकारी (एसएचओ), प्रभारी पुलिस चौकी (आई/सी पीपी), संबंधित स्टेशन बल, आपातकालीन प्रतिक्रिया प्रणाली (ईआरएस), और केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल (सीएपीएफ) शामिल थे।उन्होंने बताया कि इस मार्च में करीब 800-900 पुलिसकर्मी शामिल हुए। स्वपन शर्मा ने कहा कि सुरक्षा की गहन समीक्षा की गई और पुलिस को आगामी चुनावों के लिए उठाए गए सुरक्षा उपायों से अवगत कराया गया।

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें