Advert

INDIA LIVING NEWS

In Jalandhar, miscreants entered the house at gunpoint and looted a lot.

जालंधर में गन प्वाइंट पर बदमाशों ने घर में घुस कर की बड़ी लूट


जालंधर : बड़ी खबर है कि न्यू शीतल नगर में लुटेरों ने कारोबारी को घर में बंधक बनाकर वारदात को अंजाम दिया है। मिली जानकारी के अनुसार आज तड़के बदमाश पिस्तौल के बल पर सब्जी कारोबारी के घर में घुसे। आते ही बदमाशों ने परिवार को गनपॉइंट पर लेकर बंधक बना लिया। जिसके बाद लुटेरे घर से 12 लाख नकदी और 9 लाख के गहने लूटकर फरार हो गए। वारदात की सूचना मिलते ही थाना-1 पुलिस जांच के लिए मौके पर पहुंची।
वारदात मकसूदा के न्यू शीतल नगर की गली नंबर-3 में हुई है। हालांकि, अभी तक ये नहीं पता चला है कि व्यापारी ने इतने पैसे घर पर क्यों रखे गए थे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सब्जी कारोबारी रंजीन ने पुलिस को बताया कि वह रोजाना की तरह अपने परिवार के साथ घर में मौजूद था। सोमवार तड़के नकाबपोश लुटेरे उनके घर में घुस आए। आरोपियों ने आते ही पूरे परिवार को गनपॉइंट पर बंधक बना लिया। जिसके बाद आरोपियों ने घर के अंदर से करीब 12 लाख रुपए कैश और 9 लाख के गहने लूट लिए। वारदात के लिए आरोपी घर के अंदर करीब 30 मिनट तक रहे।

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें