Advert

INDIA LIVING NEWS

Viral Video: The bride and groom set their clothes on fire during a photoshoot.

Viral Video : दूल्हा-दुल्हन ने फोटोशूट के चक्कर में अपने कपड़ों में ही लगवा ली आग


Viral News : आजकल शादियों में दूल्हा-दुल्हन भी गजब के एक्सपेरिमेंट करते नजर आते हैं. एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे एक कपल ने फोटोशूट के चक्कर में अपने कपड़ों में ही आग लगवा ली है और आराम से एक दूसरे का हाथ पकड़े हुए आगे बढ़ते जाते हैं, जबकि मेहमान देखते रहते हैं. वो भी एक समय था जब लोगों की शादियां होती थीं तो उन्हें रिकॉर्ड तक नहीं किया जाता था, क्योंकि तब आम लोगों के पास कैमरे होते ही नहीं थे, लेकिन अब समय ऐसा आ गया है कि बिना धूम-धड़ाके और वीडियो कैमरे के शादियां ही नहीं होती हैं. अब दूल्हा-दुल्हन के हर मोमेंट को कैमरे में कैप्चर किया जाता है. वैसे आजकल तो प्री-वेडिंग शूट भी होने लगे हैं, जिसमें दूल्हा-दुल्हन शादी से पहले अलग-अलग अंदाज में फोटोशूट करवाते हैं. फिलहाल सोशल मीडिया पर फोटोशूट से ही जुड़ा एक शादी का वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसे देख कर लोग हैरान हैं.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन कैसे एक दूसरे का हाथ पकड़े आगे बढ़ रहे हैं. इस दौरान उनके कपड़ों में भयंकर आग लगी हुई है, लेकिन उन्हें तो कोई फर्क ही नहीं पड़ता. वहीं, तमाम मेहमान भी इस नजारे को देख रहे थे. बाद में कपल के कपड़ों में लगी आग को एक झटके में बुझा दिया गया. देखने से तो लग रहा है कि ये एक अलग तरह का फोटोशूट है. हालांकि ये बहुत ही खतरनाक है. होश उड़ा देने वाले इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @crazyclipsonly नाम की आईडी से शेयर किया गया है. महज 16 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 17 मिलियन यानी 1.7 करोड़ से भी अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि 26 हजार से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है.

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें