Advert

INDIA LIVING NEWS

Police solved the murder mystery of dead body found on Lohri day in Jalandhar within a few hours.

जालंधर में लोहड़ी वाले दिन मिली लाश के मर्डर की गुत्थी को पुलिस ने कुछ ही घंटों में सुलझाया


जालंधर : पुलिस कमिश्नर स्वपन शर्मा के नेतृत्व में जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने 24 घंटे के अंदर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर इस ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी सुलझा ली है। जानकारी देते हुए पुलिस कमिश्नर ने बताया कि पुलिस को आज सुबह अनाज मंडी (दाना मंडी) के गेट नंबर एक पर एक शव मिला था।  उन्होंने बताया कि मृतक की पहचान सरजू कुमार उर्फ ​​काला निवासी मकान नंबर बी-4/69 मोहल्ला पर्वत नगर के रूप में हुई है।  स्वपन शर्मा ने बताया कि पुलिस ने इस मामले की जांच विज्ञान और तकनीक के आधार पर शुरू की है।पुलिस आयुक्त ने कहा कि जांच के दौरान यह पता चला कि यह घटना दो दोस्तों – मृतक और करण भाटिया उर्फ ​​रिक्की निवासी बीएच 1-695 राम नगर जालंधर के बीच शराब पीने के कारण हुऐ झगड़े की वजह से हुई थी।IMG 20240113 WA1119  उन्होंने कहा कि टकराव बढ़ गया था क्योंकि मृतक ने उत्तेजक शब्द कहे थे, जिस पर आरोपी करण भाटिया ने हिंसक प्रतिक्रिया दी। स्वपन शर्मा ने कहा कि करण, जो पेशे से एक ऑटो चालक है, ने सरजू को पकड़ लिया और पीड़ित सरजू के चेहरे को सीमेंट के भारी ब्लॉक से कुचल दिया, जिससे पीड़ित की मौत हो गई।

पुलिस कमिश्नर ने बताया कि आरोपी के खिलाफ धारा 302 आईपीसी के तहत थाना डिवीजन नंबर 2, जालंधर में मुकदमा नंबर 07 दिनांक 13-01-2024 दर्ज किया गया है और मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। स्वपन शर्मा ने हर संभव तरीके से कानून व्यवस्था बनाए रखने और कानून का उल्लंघन करने वालों को सलाखों के पीछे लाने के लिए कमिश्नरेट पुलिस की मजबूत प्रतिबद्धता दोहराई है।

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें