Logo and Menue

World Cup में Team India की हार का सदमा सह नहीं पाया क्रिकेट का फैन, फांसी लगाकर दी जान


नेशनल न्यूज़ : वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल मैच में टीम इंडिया की हार से एक क्रिकेट फैन को ऐसा सदमा लगा कि उसने फांसी लगाकर जान दे दी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पश्चिम बंगाल के बांकुरा का रहने वाला 23 साल का राहुल लोहार टीम इंडिया का जबरा फैन है। वह रविवार को टीम इंडिया की जीत को लेकर पूरी तरह आश्वसत था, लेकिन टीम इंडिया के हारने से वह काफी दुखी हुआ। वह डिप्रेशन में चला गया और रात को अपने घर में ही फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, राहुल एक दुकान पर काम करता था। रविवार को वह दुकान पर नहीं गया। उसने दोस्तों के साथ बेलियाटोर में सिनेमा हाल के सामने प्रोजेक्टर पर मैच देखा। मैच खत्म होने के बाद वह निराश होकर घर लौटा। उसने डिनर भी नहीं किया था। रात में करीब 11 बजे राहुल का छोटा भाई घर लौटा। वह राहुल से मिलने के लिए उसके कमरे में गया, लेकिन कमरे में अंदर जाते ही उसके पैरों तले जमीन खिसक गई, क्योंकि राहुल फांसी के फंदे पर लटक रहा था। उसने परिजनों को बुलाया और राहुल को फंदे से उतारकर अस्पताल पहुंचाया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत करार दे दिया।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने परिजनों की शिकायत लेकर केस दर्ज कर लिया है। वहीं पुलिस इस एंगल से केस की जांच कर रही है कि क्या वाकई राहुल ने टीम इंडिया के हारने से दुखी होकर फंदा लगाया या फिर कोई और कारण है?

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें

Leave a Comment