Logo and Menue

क्या एलन मस्क देंगे JIO से भी सस्ता 5G इंटरनेट !


नेशनल न्यूज़ : बीते दिनों पहले खबर आई थी कि जल्द ही भारतीय मार्केट में एलन मस्क की एंट्री होने वाली है। जिसके लिए भारतीय सरकार ने तैयारियां पूरी कर ली है। माना जा रहा है कि जनवरी 2024 में एलन मस्क अपनी कंपनी स्टारलिंक के साथ भारत में सर्विस की शुरुआत कर देंगे। जिसके बाद जिओ के साथ एलन मस्क टक्कर देते हुए नजर आएंगे।

अभी जियो के पास है 55 फीसदी मार्केट शेयर
जैसा कि आप सब जानते हैं कि साल 2016 के बाद से टेलीकॉम सेक्टर में क्रांति आई है। जब से जियो ने अपनी फ्री सर्विस देने का ऐलान किया है। वोडाफोन, एयरटेल, आइडिया सभी कंपनियां पीछे रह गईं और नतीजा यह हुआ कि आज जिओ के पास 55 फीसदी मार्केट शेयर है। दूसरे नंबर पर एयरटेल है। वोडाफोन-आइडिया तो अपने अस्तित्व के लिए लड़ाई लड़ रही है। अब जब मस्क आएंगे तो हो सकता है वो रिलायंस जिओ की स्ट्रैटेजी पर ही काम करते हुए नजर आएं।

कंपटीशन से ग्राहकों की आएगी मौज
वैसे भी एलन मस्क दुनिया के अमीर कारोबारी की लिस्ट में टॉप पर मौजूद हैं, पैसों की कोई कमी कंपनी के पास है नहीं। इसलिए एक रिस्क तो मस्क लेना चाहेंगे। अगर ऐसा होता है तो भारतीय ग्राहकों के लिए तो मौज ही मौज है। क्योंकि जितना कंपटीशन इससे बढ़ेगा उतना ही फायदा यूजर्स को होगा।

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें

Leave a Comment