Logo and Menue

महज चार घंटे में किसान बना करोड़पति , लगी 2.5 करोड़ की लॉटरी


पंजाब : कोई नहीं जानता अचानक कब किसकी किस्मत चमक उठे । ऐसा ही कुछ हुआ है पंजाब के होशियारपुर में। मिली जानकारी अनुसार यहां के माहिलपुर का एक बुजुर्ग किसान सिर्फ चार घंटे में करोड़पति बन गया। चार नवंबर को माहिलपुर से दवा लेने आए बुजुर्ग शीतल सिंह की शाम को ढाई करोड़ रुपये की लॉटरी लग गई। रिजल्ट आने पर लॉटरी विक्रेता ने उन्हें फोन पर जानकारी दी।

शीतल सिंह ने बताया कि उनके घर पर खुशी का माहौल है और बधाई देने वालों का तांता लगा है। माहिलपुर के रहने वाले शीतल सिंह ने कहा कि वह चार नवंबर को दवा लेने होशियारपुर आए थे और इसी बीच उन्होंने कोर्ट रोड पर ग्रीन व्यू पार्क के बाहर एक स्टॉल से लॉटरी टिकट खरीदी। महज चार घंटे बाद ही उनका बंपर इनाम निकल आया। इसकी जानकारी लॉटरी स्टॉल मालिक ने उन्हें फोन पर दी। बुजुर्ग शीतल सिंह पेशे से किसान हैं और दशकों से खेती करते हैं। उनके दो बेटे और एक बेटी है। सभी की शादी हो चुकी है। उनके बेटे विदेश में रहते हैं।

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें

Leave a Comment