Logo and Menue

पंजाबी एक्ट्रेस ने सुसाइड नोट में बयां किया दिल का दर्द और दे दी जान


पंजाब : एक बुरी खबर सामने सामने आई है। पंजाब फिल्म इंडस्ट्री की उभरती हुई एक मॉडल और एक्ट्रेस सुचिता कौर उर्फ इनायत ने अपनी जिंदगी को खत्म कर लिया है। मिली जानकारी अनुसार मंगलवार को 23 साल की एक्ट्रेस इनायत का शव फ्लैट में पंखे से लटका हुआ मिला। प्राप्त जानकारी मुताबिक शव के पास एक्ट्रेस का सुसाइड नोट भी मिला, जिसमे उसने साफ-साफ शब्दों में आत्महत्या का कारण लिखा है। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और शव पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया।

बता दें कि, इनायत ने 4 पंजाबी गानों की एलबम में बतौर लीड एक्ट्रेस काम किया है। एक्ट्रेस होशियारपुर की रहने वाली थी, लेकिन काम की वजह से वो जीरकपुर की सोसायटी में किराए के 1-बीएचके फ्लैट में रह रही थी। सूचना मिलने पर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो फ्लैट के अंदर जांच के दौरान पुलिस को इनायत की एक डायरी पड़ी मिली। जिसमें एक्ट्रेस ने अंग्रेजी में अपना सुसाइड नोट लिखा था। इनायत ने सुसाइड नोट में लिखा कि वो काम न मिलने से परेशान है और तनाव से जूझ रही है। अब उसके लिए ये सब सेहना मुश्किल हो गया, इसलिए वो अपनी जिंदगी को खत्म कर रही हैं।

इनायत के भाई आकाश ने बताया कि वो हर हफ्ते होशियारपुर में अपने परिवार से मिलने जाती थी, लेकिन इस बार शनिवार वो घर नहीं आई, उसने कहा कि वो अगले हफ्ते घर आएगी। लेकिन रविवार को अचानक न जाने क्या हुआ कि उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें

Leave a Comment