Advert

INDIA LIVING NEWS

Jalandhar: Police registers FIR against BJP leader for obstructing investigation

Jalandhar News : नाकाबंदी के दौरान फार्च्यूनर गाड़ी से हथियार बरामद, चालक गाडी छोड़कर हुआ फरार


कपूरथला  : बड़ी खबर है कि कपूरथला के जालंधर-अमृतसर हाईवे पर नाकाबंदी दौरान पुलिस के हाथ उस समय बड़ी कामयाबी लगी, जब एक फार्च्यूनर गाड़ी से हथियार बरामद किए गए। मिली जानकारी अनुसार चालक मौके से फरार हो गया लेकिन गाडी में बैठे दूसरे व्यक्ति को पुलिस ने दबोच लिया, जिसकी पहचान सुनील कुमार उर्फ बिट्टू निवासी बटाला रोड अमृतसर के रूप में हुई है।

बता दे पुलिस ने ढिलवां में नाकाबंदी की हुई थी, जहां पर एक फार्च्यूनर गाड़ी को तलाशी के लिए रोका गया। जिसके बाद पुलिस ने जब फार्च्यूनर गाड़ी की तलाशी ली तो उसमें से .32 बोर का रिवाल्वर, 3 कारतूस व तीन खोल बरामद किए गए। जिसके बाद थाना ढिलवां की पुलिस ने केस दर्ज कर गाड़ी व हथियारों को जब्त कर लिया है।

मामले बारे जानकारी देते एस.एच.ओ. बलबीर सिंह ने बताया कि गत दिवस पुलिस पार्टी ने ढिलवां में हाईटेक नाकाबंदी की हुई थी तथा वाहनों की चैकिंग चल रही थी। इस दौरान अमृतसर की तरफ से एक फार्च्यूनर गाड़ी बिना नंबर की आती दिखाई दी, जिसे रुकने का इशारा किया तो चालक पुलिस को देखकर गाड़ी वहीं छोड़कर मौके से भाग गया। जबकि गाड़ी की तलाशी लेने पर उसमें से एक लाइसैंसी रिवाल्वर, 3 कारतूस व तीन खोल बरामद हुए हैं।

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें