Advert

INDIA LIVING NEWS

Luck of two friends from Punjab shines, lottery worth Rs 1.5 crore won

पंजाब के दो दोस्तों की किस्मत चमकी , डेढ़ करोड़ की निकली लाटरी


पंजाब : कहते है किस्मत बदलते देर नहीं लगती ऐसा ही मामला पंजाब के अबोहर में हुआ है यहाँ दो दोस्तों की किस्मत मिनटों में बदल गई। प्राप्त जानकारी अनुसार पंजाब स्टेट मासिक डियर लॉटरी का पहला डेढ़ करोड़ का इनाम इन दोस्तों का निकला है। दोनों दोस्तों ने मिलकर ये लॉटरी का टिकट घंटाघर के बाहर एक लॉटरी विक्रेता से रविवार को ही खरीदा था। वहीं रविवार रात को ड्रा निकाला गया और ये दोनों दोस्त डेढ़ करोड़ के विजेता बने।

जोगिंदर उर्फ कुकी व उसका दोस्त रमेश सिंह ने इनाम निकलने के बाद बताया कि वह पिछले लंबे समय से मिलकर ही लॉटरी टिकट खरीदा करते थे। इससे पहले कई बार छोटे इनाम तो निकले लेकिन पहली बार डेढ़ करोड़ का इनाम निकला है। जोगिंदर उर्फ कुकी की कपड़े की छोटी दुकान है और वह पहले खुद भी लॉटरी टिकट बेचा करते थे जबकि दोस्त रमेश सिंह बिजली बोर्ड का सेवानिवृत्त मीटर रीडर हैं। उन्हें जैसे ही डेढ़ करोड़ के इनाम निकलने का पता चला तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। उन्होंने बताया कि वह इस पैसे से अपने बेरोजगार बेटों को रोजगार कराएंगे।

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें