Advert

INDIA LIVING NEWS

Bhotu Shah's comedy show 'Bhotu Da Radio' created a stir in Canada, the audience burst out laughing.

भोटू शाह के कामेडी शो ‘भोटू दा रेडियो’ ने कनाडा में मचाई धूम, हंस-हंस कर लोटपोट हुए दर्शक


जालंधर : कनाडा की धरती पर लियो फोक मीडिया और एसएमआर एंटरटेनमेंट कनाडा द्वारा आयोजित सुपरहिट लाइव कॉमेडी शो “भोटू दा रेडियो” की हर तरफ चर्चा है। कॉमेडी से भरपूर इस शो का आयोजन सरे सिटी हॉल, सरे बी के सेंटर स्टेज में किया गया। इस अवसर पर पर गीतकार सुक्खू नांगल और पप्पू जोगर विषेश रूप से मौजूद थे। कनाडा में दर्शकों से खचाखच भरे सभागार में इस शो को खूब सराहा गया।

इस कॉमेडी नाटक में दो दशक से भी ज्यादा समय से पंजाबियों के दिलों पर राज कर रहे कॉमेडी किंग भोटू शाह की टीम ने थिएटर में मौजूद दर्शकों को दो घंटे से ज्यादा समय तक हंसी के मूड में रखा और पूरे समय दर्शक तालियां बजाते रहे और पूरा हाल तालियों के साथ गूंजता रहा। कॉमेडी किंग भोटू शाह के साथ-साथ बहुमुखी अभिनेत्री कविता भल्ला और अद्वितीय व्यक्तित्व वाले अभिनेता विकास नेब ने भी अलग-अलग किरदारों से दर्शकों का मनोरंजन किया।

बहुआयामी कला के स्वामी कॉमेडी किंग भोटू शाह ने अपने बहुचर्चित किरदारों के साथ राजनीतिक नेताओं पर खुलकर व्यंग्य किया। भोटू शाह और अन्य द्वारा निभाए गए हर अनूठे किरदार को दर्शकों ने तालियों की गड़गड़ाहट के साथ खूब सराहा। इस दौरान दर्शकों ने शुरू से लेकर अंत तक शो का लुत्फ उठाया।
यह शो जहां हास्य से भरपूर था, वहीं दर्शकों के मनोरंजन के लिए फुकरे गाने से चर्चा में आए गायक राज इंदर और गायक पप्पू जोगर ने भी अपने गानों से दर्शकों का मनोरंजन किया। इसके साथ ही मॉडल और डांसर “रोजी अरोड़ा” ने अपने मनमोहक डांस परफॉर्मेंस से इस शो को और भी खूबसूरत बना दिया। गायक राज इंदर और पप्पू जोगर के गाने और रोजी अरोड़ा का डांस दर्शकों को खूब पसंद आया।
कॉमेडी किंग भोटू शाह ने कई किरदार निभाए और अपनी प्रतिभा दिखाते हुए लोगों को खूब हंसाया। इस नाटक के दौरान बैकग्राउंड म्यूजिक का ध्यान गगन ने रखा और मंच संचालक का किरदार “अर्ष पंजाबी” ने बखूबी निभाया। शो के अंत में, लियो फोक मीडिया के निदेशक गीतकार “सुक्खू नंगल” और गायक पप्पू जोगर ने सभी दर्शकों और सभी प्रायोजकों को धन्यवाद किया।

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें