Advert

INDIA LIVING NEWS

Municipal Corporation took an important decision for the convenience of devotees regarding Baba Sodhal Fair.

बाबा सोढल मेले को लेकर श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए नगर निगम ने लिया अहम फैसला


जालंधर : बाबा सोढल का प्रसिद्ध मेला 28 सितम्बर को मनाया जा रहा है। वहीँ मेले में आने वाले लाखों श्रद्धालुओं को कोई परेशानी न हो, इसके लिए नगर निगम ने सोढल मंदिर के ठीक सामने कंट्रोल रूम स्थापित करने का फैसला लिया है। इस कंट्रोल रूम में बैठने के लिए अधिकारियों और कर्मचारियों की ड्यूटी लगा दी गई है जो मेले से एक दिन पहले यानी 27 सितंबर से मेले के एक दिन बाद यानी 29 सितंबर तक ड्यूटी पर मौजूद रहेंगे। स्टाफ के पास मशीनरी भी उपलब्ध रहेगी ताकि श्रद्धालुओं को कोई परेशानी न आए।

बता दें कि कल स्थानीय निकाय मंत्री बलकार सिंह ने 28 सितंबर को आयोजित होने वाले श्री सिद्ध बाबा सोढल मेले की तैयारियों की समीक्षा की और अधिकारियों को मेले से संबंधित सभी आवश्यक प्रबंध समय पर सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। कैबिनेट मंत्री ने मौके पर मौजूद अधिकारियों को मेले में भाग लेने वाले श्रद्धालुओं की सुविधा का विशेष ध्यान रखने को कहा ताकि मेले के दौरान श्री सिद्ध बाबा सोढल मंदिर में माथा टेकने के लिए श्रद्धालुओं को कोई परेशानी न हो।

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें