INDIA LIVING NEWS

In Ludhiana, lover called girl to hotel and slit her throat, gave this reason

लुधियाना में छात्रा का होटल में बुला कर प्रेमी ने गला काटा , बताई ये वजह


लुधियाना : खबर है कि लुधियाना में नर्सिंग की छात्रा का उसके प्रेमी ने होटल में बुला चाकू से गला काट दिया। उसे खून से लथपथ हालत में अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने प्रेमी को पकड़ लिया है। उसका कहना है युवती ने उसके साथ बेवफाई की। प्राप्त जानकारी अनुसार घायल युवती बिहार की रहने वाली है और खन्ना में पीजी में रहती है। वह अंबाला में नर्सिंग कर रही है।

घायल छात्रा रानी (काल्पनिक) ने बताया आरोपी सुमित उसके पीजी के नीचे ही रहता है। वह उसके परिवार को भी जानता है। उससे उसकी अच्छी पहचान है। शनिवार सुबह उसने उसे फोन कर मार्केट में मिलने के लिए बुलाया।

सुमित ने उसे कहा कि कुछ सामान की खरीददारी करनी है। इस पर वह उसके पास चली गई। इसके बाद सुमित उसे होटल में ले गया। अचानक से यहां उसने हमला कर दिया। होटल में शोर मचाने के बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई। उन्होंने खून से रंगे हाथों के साथ आरोपी सुमित को पकड़ लिया। आरोपी ने वहां लोगों के बीच कहा कि लड़की ने उससे बेवफाई की है, इसलिए उसने उस पर हमला किया है।

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें