Advert

INDIA LIVING NEWS

YouTube launches special feature, video editing will become easier

यूट्यूब ने लॉन्च किया खास फीचर, वीडियो एडिटिंग करने में होगी आसानी


गैजेट्स : Youtube ने यूट्यूब क्रिएट नामक एक नया ऐप लॉन्च किया है जो यूजर को सीधे अपने फोन से वीडियो एडिटिंग करने का ऑप्शन देगा। इस नए ऐप से लोगों को शॉर्ट्स के लिए वीडियो बनाने में मदद मिलेगी। आपको बता दे यूट्यूब क्रिएट एक सरल वीडियो एडिटिंग ऐप है, जो यूजर्स को आसान और कंट्रोल वाला ऑप्शन देता है। साथ ही ऐप सटीक एडिटिंग, ट्रिमिंग, ऑटो कैप्शन और वॉयस ओवर का ऑप्शन टूल भी देता है।

चीजों को दिलचस्प बनाने के लिए यूट्यूब ने रॉयल्टी फ्री म्यूजिक को भी इसमें सेंट्रलाइज्ड किया है और ऐप में बीट-सिंक सुविधा को भी शामिल किया है। यूट्यूब क्रिएट ऐप में मूल रूप से यूजर्स के लिए आसानी से पूरा वीडियो बनाने के लिए सभी जरूरी टूल शामिल हैं।

Google ने यह भी पुष्टि की है कि Create ऐप डाउनलोड करने के लिए फ्री है। यह वर्तमान में Android डिवाइज पर बीटा में उपलब्ध है। ऐप का बीटा एडिशन अभी यूएस, यूके, जर्मनी, फ्रांस, इंडोनेशिया, भारत, कोरिया और सिंगापुर सहित चुनिंदा देशों में ही उपलब्ध है।

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें