INDIA LIVING NEWS

The accused who took away the Innova car including the elderly woman from Jalandhar arrested

जालंधर से बुजुर्ग महिला समेत इन्नोवा कार भगा ले जाने वाला आरोपी गिरफ्तार


जालंधर : इन्नोवा चोरी मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इनकम टैक्स कॉलोनी के पास 77 साल की एनआरआई बलवीर कौर से इनोवा गाड़ी लूटने वाले लुटेरे जसवीर सिंह जस्सा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस 18 घंटे में सीसीटीवी कैमरे की मदद से मामला ट्रेस करके नकोदर के गांव नूरपुर चट्ठा पहुंच गई। वहां से लूटी गई गाड़ी बरामद कर आरोपी जस्सा को पकड़ लिया। जस्सा पेशे से ड्राइवर है। दो महीने पहले उसकी नौकरी चली गई थी। वह बेरोजगार हो गया था।

डीसीपी गुरमीत सिंह ने बताया कि मॉडल टाउन की रहने वाली 77 साल की बलवीर कौर सोमवार को अपनी गाड़ी में बैठी थीं। ड्राइवर गोपी मोबाइल शॉप में मोबाइल दिखाने गया था। गाड़ी स्टार्ट थी तो पैदल आया जस्सा गाड़ी लेकर भाग गया था। गाड़ी में बैठी जसवीर कौर को जमशेर रोड पर गंदे नाले के पास उतार कर चला गया था। डीसीपी ने कहा कि स्पेशल ऑपरेशन यूनिट के इंचार्ज हरमिंदर सिंह सैनी और उनकी टीम ने सीसीटीवी कैमरे की मदद से लुटेरा का रूट क्लियर कर दिया था। टीम गांव नूरपुर चट्ठा पहुंच गई।

वहां से गाड़ी बरामद कर आरोपी को पकड़ लिया। 37 साल के जसवीर जस्सा ने कहा कि वह शादीशुदा है और उसके 4 बच्चे हैं। वह आठवीं पास है और उसे गाड़ी चलाने के अलावा कोई काम नहीं आता। वह करीब तीन साल से कोऑपरेटिव बैंक के एक अधिकारी की निजी तौर पर गाड़ी चलाता था। उनका तबादला हो गया तो वह दो महीने से बेरोजगार था।

कोरोना के कारण नौकरी नहीं मिली। वह तीन दिन से अर्बन एस्टेट और मॉडल टाउन में गाड़ी चोरी करने के इरादे से घूम रहा था। इनकम टैक्स कॉलोनी के पास सोमवार दोपहर उसने देखा कि इनोवा गाड़ी स्टार्ट खड़ी है। वह तुरंत ड्राइविंग सीट पर बैठा और गाडी दौड़ा दी।

इसलिए तीन दिन से वह सिटी में गाड़ी लूटने की फिराक में था, ताकि नंबर प्लेट बदल कर बतौर टैक्सी गाड़ी चला सके। पुलिस ने पूछा कि तुम बुजुर्ग आंटी को यह क्यों कहकर गए थे कि ‘आंटी जी, मैं तुहानूं कोई नुकसान नहीं पहुंचाणा, तुसीं मैनूं आपणे घर का पता ते मोबाइल नंबर दे देओ, मैं गड्डी कल मोड़ देआंगा।’ इस पर जस्सा बोला- ‘आंटी डरकर शोर मचा रही थी। इसलिए उन्हें हौसला दिया था, ताकि वह डर न जाएं।

 

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें