INDIA LIVING NEWS

Terrible road accident in Punjab, tragic death of three cousins in car

पंजाब में भयानक सड़क हादसा, कार सवार तीन चचेरे भाइयाें की दर्दनाक मौत


बठिंडा : पंजाब से भयानक सड़क हादसे की खबर मिली है। यहाँ बठिंडा-डबवाली सड़क पर स्थित गांव पथराला के नजदीक देर रात कार और अज्ञात वाहन में टक्कर से तीन चचेरे भाइयाें की दर्दनाक मौत हो गई। जानकारी अनुसार संगत ब्लाक के गांव रुलदू सिंह वाला के रहने वाले तीन भाई मारुति कार नंबर डीएल 08सीडी8647 में देर रात डबवाली से वापस आ रहे थे कि गांव पथराला के नजदीक अज्ञात वाहन इनको टक्कर मारकर फरार हो गया। हादसे में कार सवाराें की मौत हाेने से गांव में मातम का माहाैल है।

मृतकाें की पहचान 24 वर्षीय चानण सिंह पुत्र गुरतेज सिंह, 22 वर्षीय जगजीत सिंह पुत्र हरी सिंह, 28 वर्षीय अमनदीप सिंह पुत्र जसवीर सिंह के तौर पर हुई। तीनों आपस में चचेरे भाई थे और मकान निर्माण का काम करते थे। पथराला चौकी के पुलिस मुलाजिमों की तरफ से लाशों को कार से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल बठिंडा भेजा गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें