INDIA LIVING NEWS

Sidhu made a big election promise - if his government is formed, every woman will get 2000 rupees every month. and 8 cylinders per year

पंजाब कांग्रेस की कलह पर दिल्‍ली पहुंचे सिद्धू के तीखे तेवर, केंद्रीय कमेटी के समक्ष पेश, कहा- सत्‍य पराजित नहीं होता


नई दिल्‍ली : पंजाब कांग्रेस का घमासान: पंजाब कांग्रेस के घमासान के प्रमुख किरदारों में शामिल नवजोत सिंह सिद्धू कांग्रेस हाईकमान द्वारा गठित केंद्रीय कमेटी के समक्ष पेश हुए। पंजाब के विधायक व फायर ब्रांड नेता नवजोत सिंह सिद्धू की कमेटी के समक्ष पेशी करीब दो घंटे तक चली। बताया जाता है कि इस दौरान उनके सीएम कैप्‍टन अमरिंदर के प्रति तेवर तीखे दिखे। बाद में उन्‍होंने कहा कि वह सच के साथ हैं। सच को जिताना है और हरेक विरोधी ताकत को हराना है। कमेटी को सारी बात व सच्‍चाई बता दी है। मेरा स्‍टैंड साफ है लोगों की लोकतांत्रिक ताकत समान व बरकरार रहनी चाहिए। मेरा स्‍टैंड कायम है, कायम था और कायम रहा है।

कमेटी के सामने अपनी बात रख कर आने के बाद सिद्धू ने कहा कि हरेक विरोधी ताकतों को हराना है और सच को जिताना है। हालांकि, उन्होंने यह स्पष्ट नहीं किया कि विरोधी ताकतें कौन है। बता दें कि सिद्धू का इन दिनों पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ विवाद चल रहा है। सिद्धू के कारण ही पंजाब कांग्रेस में घमासान चल रहा है। सिद्धू ने कहा, मैं हाईकमान के बुलावे पर अपनी बात रखने आया था। मैंने कमेटी के समक्ष पंजाब की पूरी सच्‍चाई बुलंद आवाज में रख दी है।

सिद्धू कमेटी से बैठक करने के उपरांत किसी पर भी टिप्पणी करने से बचते नजर आए। सिद्धू ने कहा कि वह हाईकमान को पंजाब की धरती से उठने वाली आवाज से अवगत करवाकर आए है। मीडिया से बात करते हुए सिद्धू ने न तो बेअदबी का नाम लिया और न ही ड्रग्स मुद्दे की बात की। बता दें कि सिद्धू इन्हीं दो मुद्दों को लेकर कैप्टन अमरिंदर सिंह को घेर रहे थे।

 

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें