INDIA LIVING NEWS

Latest news
घोड़े की नाल का छल्ला पहने , शनि देव चमाकाएंगे किस्मत; पैसों की नहीं होगी कमी, भरी रहेगी जेब यूट्यूबर लिव-इन जोड़े ने सातवीं मंजिल से छलांग लगाकर दी जान Loksaba Election 2024 : शिरोमणि अकाली दल ने जारी की उम्मीदवारों की पहली लिस्ट पंजाब सरकार एक्शन में, स्कूलों के लिए जारी कर दिए सख्त Order खालसा साजना दिवस पर माथा टेकने जा रहे श्रद्धालुयों की ट्रैक्टर ट्राली पलटी, दो लोगों की मौत Laddu Gopal : क्या आपके घर में भी हैं लड्डू गोपाल, तो इन नियमों का रखें ख़ास ख्याल सोने की कीमत पहुंची रिकॉर्ड स्तर पर, प्रति 10 ग्राम के लिए खर्चने पड़ेंगे इतने रूपए बड़ी खबर : 15 करोड़ की हैरोइन सहित कुख्यात जयपाल भुल्लर गैंग के साथी को पुलिस ने किया गिरफ्तार Jalandhar : AIG नरेश डोगरा की माता उषा रानी जी का हुआ देहांत, कल होगा अंतिम संस्कार Swiggy की अनोखी सर्विस, पानी पर भी शुरू की फूड डिलीवरी,श्रीनगर की डल झील में हाउसबोट पर भी लीजिये खा...
Baba Ramdev's effigy burnt in Jalandhar, lawyer and IMA head said - he has become Lala, not Baba

जालंधर में फूंका बाबा रामदेव का पुतला, वकील व IMA प्रधान बोले- वो बाबा नहीं अब लाला बन चुके


जालंधर : डॉक्टरों पर कथित आपत्तिजनक टिप्पणी के विरोध में जालंधर में बाबा रामदेव का पुतला फूंका गया। इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (IMA) के प्रधान डॉ. नवजोत दहिया के साथ मिलकर वकीलों ने यह प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि कोराेना महामारी के इस कठिन समय में बाबा रामदेव की बयानबाजी डॉक्टरों व समूचे हेल्थ सिस्टम का मनोबल गिराने वाली है। सरकार को तुरंत उनके खिलाफ कार्रवाई करते हुए FIR दर्ज करनी चाहिए। बाबा रामदेव अब बाबा नहीं बल्कि लाला बन चुके हैं, जो अपना कारोबार बढ़ाने के लिए बेतुकी बातें कर रहे हैं।

एडवोकेट फॉर लेबरर्स व फारमर्स संगठन के वकीलों ने कहा कि कोरोना काल में डॉक्टर अपनी जान जोखिम में डालकर काम कर रहे हैं। कई डॉक्टरों की मौत हो चुकी है। कई महीनों तक वो अपने परिवार से मिल तक नहीं सके। ऐसे में बाबा रामदेव की उन पर टिप्पणी बर्दाश्त करने के योग्य नहीं है। उन्होंने कहा कि बाबा रामदेव ने सोची-समझी साजिश के तहत एलोपैथी के खिलाफ बयानबाजी की है।

IMA के प्रधान डॉ. नवजोत दहिया ने कहा कि उन्होंने सबसे पहले बाबा रामदेव के खिलाफ पुलिस को शिकायत थी। उन्होंने कहा कि बाबा रामदेव की टिप्पणी एजुकेशन सिस्टम को चुनौती है।उन्होंने कहा कि डॉक्टर लंबी पढ़ाई के बाद डिग्री प्राप्त करता है लेकिन बाबा रामदेव बिना किसी डिग्री के ही खुद को डॉक्टर बता रहे हैं।

 

 

source link

Disclaimer - उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अगर इस खबर से किसी वर्ग को आपत्ति है , तो वह इंडिया लिविंग न्यूज़ से संपर्क कर सकता है। www.indialivingnews.in