INDIA LIVING NEWS

the young man stole the start standing Innova in jalandhar , took the elderly woman sitting inside on the way

जालंधर से बड़ी वारदात , दिनदहाड़े स्टार्ट खड़ी इनोवा को चुरा ले गया युवक , अंदर बैठी बुजुर्ग महिला को रास्ते में उतार गया


जालंधर : शहर में बड़ी वारदात की खबर मिली है यहाँ इन्कम टैक्स कॉलोनी में सोमवार को दिनदहाड़े एक युवक स्टार्ट खड़ी इनोवा लेकर भाग निकला। उस वक्त गाड़ी की मालकिन बुजुर्ग महिला भी पीछे बैठी थी। मिली जानकारी के अनुसार ड्राइवर सामने ही मोबाइल की दुकान पर गया था। महिला को वो बाद में रास्ते में छोड़ गया। सूत्रों की जानकारी के मुताबिक आरोपी ने महिला का मोबाइल नंबर भी लिया और उसे कहा कि कल यह गाड़ी लौटा देगा। इसका पता चलते ही पुलिस में हड़कंप मच गया। थाना डिवीजन 6 के SHO सुरजीत सिंह पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी है।

गर्मी की वजह से अंदर AC चल रहा था, इसलिए इनोवा स्टार्ट छोड़ी ड्राइवर गोपी कनौजिया ने बताया कि वह गीता मंदिर के नजदीक रहने वाली मालकिन 75 साल की बलवीर कौर को लेकर बाजार आया था। उन्होंने पहले दुकान से मोटर खरीदी। फिर मालकिन ने कहा कि उनका मोबाइल बेचना है, इसका रेट पता कर लो कि कितने में बिकेगा और अगर इसे देकर नया लेना हो तो दुकानदार कितने में रखेगा। गर्मी की वजह से उसने इनोवा स्टार्ट ही छोड़ दी ताकि अंदर का AC चलता रहे।

अंदर आकर उसने दुकानदार से पूछा तो उसने साढ़े 3 हजार में मोबाइल रखने की बात कही। अभी वह इसे रखकर नया लेने के बारे में पूछ ही रहा था कि अचानक इनोवा में एक युवक चढ़ा और उसे भगा ले गया। जिसके बाद उसने शोर मचाया और पीछे भी भागा लेकिन कुछ पता नहीं चला। बाद में उसे कॉल आई कि बुजुर्ग महिला को वो रास्ते में छोड़ गया है। वहां से वो महिला का नंबर ले गया कि कल उनकी इनोवा को वापस लौटा देगा।

 

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें