INDIA LIVING NEWS

In Jalandhar, a 52 seater bus of UP number was seated in 80 passengers, driver and conductor arrested

जालंधर में UP नंबर की 52 सीटर बस में बिठा रखी थी 80 सवारियां, ड्राइवर और कंडक्टर अरेस्ट


जालंधर : जालंधर में कोरोना नियमों की अनदेखी कर उत्तर प्रदेश (UP) नंबर की बस में 80 सवारियां बिठा रखी थी। पंजाब सरकार के आदेश के मुताबिक 52 सीट की बस में सिर्फ 50% यानी 26 ही सवारी बिठा सकते थे। पुलिस को बस दिखी तो उन्होंने बड़िंग मोड़ पर बस को काबू कर लिया। जिसके बाद चेकिंग में कोरोना नियम का उल्लंघन देख पुलिस ने बस के ड्राइवर व कंडक्टर को अरेस्ट कर लिया।

पुलिस की टीम GT रोड पर बड़िंग मोड़ में मौजूद थी। तब रामा मंडी की तरफ से प्राइवेट बस UP31T9217 आती दिखाई दी। उसकी छत पर काफी सामान लदा हुआ था। जिसे देख पुलिस को शक हुआ और बस रुकवाकर अंदर देखा गया तो बड़ी संख्या में सवारियां बिठाई गई थी।

इसके बाद पुलिस ने बस में बैठी सभी सवारियों को नीचे उतारा और उनकी गिनती की। जिसमें पता चला की पुरुष, महिला व बच्चों को मिलाकर उसमें 80 सवारियां ठूंसी गई थी। बस की क्षमता सिर्फ 52 सीटों की थी। पुलिस ने तुरंत केस दर्ज कर ड्राइवर गुरजीत सिंह निवासी भरतिया फार्म, लखीमपुर व गुरमिंदर सिंह निवासी शेरपुर थाना पूरनपुर जिला पीलीभीत UP को अरेस्ट कर लिया।

 

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें