Logo and Menue

डिप्टी कमिश्नर ने किफ़ायती टीकाकरण सुविधाएं देने के उद्देश्य से शुरू किए पायलट प्राजैक्ट का लिया जायजा, तीनों ही सैशन साईटों का किया दौरा


जालंधर : डिप्टी कमिश्नर घनश्याम थोरी ने सोमवार को शहर में किफ़ायती टीकाकरण सुविधाएं प्रदान करने के उदेश्य से शुरू किये पायलट प्राजैक्ट के अंतर्गत एच.एम.वी., के.एम.वी. और लायलपुर खालसा कालेज में स्थापित की तीनों ही सैशन साईटों का दौरा किया। इस दौरान जहाँ उन्होनें इन साईटों के कामकाज का निरीक्षण किया और को-वैक्सीन की ख़ुराकें लेने के लिए साईटों पर आने वाले लोगों के साथ बातचीत भी की।

इस सम्बन्धित विस्तार से जानकारी देते हुए डिप्टी कमिश्नर ने बताया कि ज़िला राहत सोसायटी की तरफ से को-वैक्सीन की एक हज़ार ख़ुराकों की खरीद की गई थी, जो पहले बुकिंग करने वाले लाभपातरियों को दी गई है। उन्होनें बताया कि इस प्रोजैक्ट को लोगों ने खूब सराहा है और बुकिंग शुरू होते ही एक घंटे में सभी वैक्सीन स्लाट बुक् हो गए।

उन्होनें जानकारी दी कि प्रशासन की तरफ से सोमवार से ही 5000 और वैक्सीन स्लाट जोड़े दिए गए हैं और इनकी बुकिंग भी आनलाइन ही की जायेगी। इसके लिए 18 साल से अधिक आयु का कोई भी व्यक्ति वैबसाईट www.citywoofer.com/event/vaccination -drive पर अपना स्लाट बुक् करवा सकता है।

श्री थोरी ने यह भी कहा कि 500 रुपए सहित टैक्स की मामूली दर पर टीकाकरण करवाया जा रहा है। यही टीका प्राईवेट अस्पताल में यहाँ दी जा रही कीमत से दोगुनी से भी ज़्यादा में पड़ता है। उन्होनें यह भी घोषणा की कि आने वाले दिनों में और भी ज़्यादा वैक्सीन स्लाटस जोड़े जाएगें और प्रशासन इस प्राजैक्ट के अंतर्गत और ख़ुराकें खरीदने की तैयारी में है। उन्होनें टीका लगवाने के लिए यहाँ पहुँचे लाभपातरियों के साथ बातचीत भी की, जिन्होनें प्रशासन की तरफ से साईटों पर किये प्रबंधों पर सतुंष्टी व्यक्त की।

 

 

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें

Leave a Comment