Logo and Menue

स्पैशल आपरेशन यूनिट की टीम ने 1170 अल्प्राजोलम गोलियां सहित व्यक्ति को किया गिरफ्तार


जालंधर : पुलिस कमिश्नर जालंधर गुरप्रीत सिंह भुल्लर के दिशा निर्देशों अनुसार नशे के खिलाफ चलाई जा ही मुहिम के तहत स्पैशल आपरेशन यूनिट (एसओयू) जालंधर की टीम ने 1170 अल्प्राजोलम गोलियां सहित एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए व्यक्ति की पहचान अमरीक सिंह उर्फ विक्की पुत्र गुरदीप सिंह वासी ईस्ट एनक्लेव काला संघिया रोड के तौर पर हुई है।

इस बारे में जानकारी देते हुए डीसीपी इन्वेस्टिगेशन गुरमीत सिंह ने बताया पुलिस पार्टी को गुप्त सूचना मिली थी कि उक्त आरोपी काला संघा नहर के पुल के पास किसी को समान देने के लिए खड़ा है। जिस पर कारवाई करते हुए स्पैशल आपरेशन यूनिट (एसओयू) की टीम ने उक्त आरोपी को 1170 अल्प्राजोलम गोलियां सहित काबू कर लिया।

पकड़े गए आरोपी की उम्र 30 साल के करीब है वो पेशे से ड्राइवर है और वो जीरकपुर से यू पी के साथ लगते नेपाल बॉर्डर तक सवारियां ले कर जाता है औऱ वही से नशीली गोलियां लाकर पंजाब मे बेचता है। पुलिस द्वारा आरोपी के खिलाफ बनती कारवाई की जा रही है औऱ इसके सभी लिंक्स को ट्रेस किया जा रहा है, जहाँ पर यह नशीली गोलियां बेचता है।

 

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें

Leave a Comment