INDIA LIVING NEWS

Latest news
घोड़े की नाल का छल्ला पहने , शनि देव चमाकाएंगे किस्मत; पैसों की नहीं होगी कमी, भरी रहेगी जेब यूट्यूबर लिव-इन जोड़े ने सातवीं मंजिल से छलांग लगाकर दी जान Loksaba Election 2024 : शिरोमणि अकाली दल ने जारी की उम्मीदवारों की पहली लिस्ट पंजाब सरकार एक्शन में, स्कूलों के लिए जारी कर दिए सख्त Order खालसा साजना दिवस पर माथा टेकने जा रहे श्रद्धालुयों की ट्रैक्टर ट्राली पलटी, दो लोगों की मौत Laddu Gopal : क्या आपके घर में भी हैं लड्डू गोपाल, तो इन नियमों का रखें ख़ास ख्याल सोने की कीमत पहुंची रिकॉर्ड स्तर पर, प्रति 10 ग्राम के लिए खर्चने पड़ेंगे इतने रूपए बड़ी खबर : 15 करोड़ की हैरोइन सहित कुख्यात जयपाल भुल्लर गैंग के साथी को पुलिस ने किया गिरफ्तार Jalandhar : AIG नरेश डोगरा की माता उषा रानी जी का हुआ देहांत, कल होगा अंतिम संस्कार Swiggy की अनोखी सर्विस, पानी पर भी शुरू की फूड डिलीवरी,श्रीनगर की डल झील में हाउसबोट पर भी लीजिये खा...
Special operation unit team arrested 1170 alprazolam pills with person

स्पैशल आपरेशन यूनिट की टीम ने 1170 अल्प्राजोलम गोलियां सहित व्यक्ति को किया गिरफ्तार


जालंधर : पुलिस कमिश्नर जालंधर गुरप्रीत सिंह भुल्लर के दिशा निर्देशों अनुसार नशे के खिलाफ चलाई जा ही मुहिम के तहत स्पैशल आपरेशन यूनिट (एसओयू) जालंधर की टीम ने 1170 अल्प्राजोलम गोलियां सहित एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए व्यक्ति की पहचान अमरीक सिंह उर्फ विक्की पुत्र गुरदीप सिंह वासी ईस्ट एनक्लेव काला संघिया रोड के तौर पर हुई है।

इस बारे में जानकारी देते हुए डीसीपी इन्वेस्टिगेशन गुरमीत सिंह ने बताया पुलिस पार्टी को गुप्त सूचना मिली थी कि उक्त आरोपी काला संघा नहर के पुल के पास किसी को समान देने के लिए खड़ा है। जिस पर कारवाई करते हुए स्पैशल आपरेशन यूनिट (एसओयू) की टीम ने उक्त आरोपी को 1170 अल्प्राजोलम गोलियां सहित काबू कर लिया।

पकड़े गए आरोपी की उम्र 30 साल के करीब है वो पेशे से ड्राइवर है और वो जीरकपुर से यू पी के साथ लगते नेपाल बॉर्डर तक सवारियां ले कर जाता है औऱ वही से नशीली गोलियां लाकर पंजाब मे बेचता है। पुलिस द्वारा आरोपी के खिलाफ बनती कारवाई की जा रही है औऱ इसके सभी लिंक्स को ट्रेस किया जा रहा है, जहाँ पर यह नशीली गोलियां बेचता है।

 

Disclaimer - उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अगर इस खबर से किसी वर्ग को आपत्ति है , तो वह इंडिया लिविंग न्यूज़ से संपर्क कर सकता है। www.indialivingnews.in