INDIA LIVING NEWS

Chaos erupted due to release of lizard in Manchurian roll, shopkeeper made rolls in mobile torch light

मंचूरियन रोल में छिपकली निकलने से मचा बवाल , दुकानदार ने मोबाइल टार्च की लाइट में बनाए थे रोल


लुधियाना : घर से बाहर का खाना मंगवाने के चक्कर में लुधियाना के एक परिवार की जान मुश्किल में पड़ गई। यहाँ बीआरएस नगर के जे ब्लाक स्थित चंदन चिकन रोल की दुकान से शुक्रवार रात को राजगुरु नगर से मंगवाए एग मंचूरियन व नूडल्स रोल में छिपकली निकली। यह रोल खाने के बाद घर के दो लोगों को पेट दर्द की शिकायत पर अस्तपाल ले जाना पड़ा। शनिवार को पीड़ित परिवार ने संबंधित दुकानदार की शिकायत जिला स्वास्थ्य अधिकारी के पास की है।

सूत्रों से मिली जानकरी के अनुसार राजगुरु नगर के दिलप्रीत सिंह ने शिकायत में बताया कि उन्होंने तीन एग मंचूरियन और नूडल्स रोल मंगवाए थे। उनके अलावा, पत्नी, बेटे और मां ने भी ये रोल खाए। दिलप्रीत ने आरोप लगाया कि जैसे ही उन्होंने मंचूरियन रोल खाना शुरू किया, उसमें उन्हें छिपकली दिखी। उन्होंने इसकी जानकारी मोहल्ले के लोगों और पीसीआर मुलाजिमों को दी। इसके कुछ समय बाद ही उसकी पत्नी व बेटे के पेट में दर्द शुरू हो गया। उन्हें अग्र नगर के एक निजी अस्पताल ले जाया गया। वहां उपचार व दवाइयां देने के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई।

परिवार के सदस्यों का कहना है कि जब इस बारे में बवाल बढ़ गया तो दुकान के मालिक ने अपनी गलती मान ली। उसने बताया कि बिजली गुल होने के कारण उसने मोबाइल टार्च की रोशनी में रोल तैयार किए थे। हो सकता है कि इस बीच छिपकली गलती से इसमें चली गई हो।

शनिवार सुबह पीड़ित परिवार के सदस्य शिकायत देने सराभा नगर थाने में पहुंचे। वहां से उन्हें बताया गया कि यह मामला सेहत विभाग के अधिकार क्षेत्र में आता है। इसके बाद उन्होंने जिला स्वास्थ्य अधिकारी डा. राजेश गर्ग से इस मामले की शिकायत की है।

 

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें