INDIA LIVING NEWS

Bus overturns at Ramban on Jammu-Srinagar National Highway, 8 migrant workers injured

जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग में रामबन में बस पलटी, 8 प्रवासी श्रमिक घायल


जम्मू : जम्मू श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहाँ स्थित रामबन जिला के खूनी नाले क्षेत्र में आज यानि रविवार सुबह प्रवासी श्रमिकों से भरी बस पलट गई। इस हादसे में 8 श्रमिकों के घायल होने का समाचार है। गंभीर रूप से छह घायलों को जम्मू के राजकीय मेडिकल कॉलेज अस्पताल में लाया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार, बस नंबर जेके02बीए-1881 से लखनपुर से बड़गाम के लिए प्रवासी श्रमिकों को लेकर जा रही थी कि अचानक रामबन जिला में बस पलट गई। इस हादसे में बस में सवार एक लड़के का हाथ कट गया है जबकि सात अन्य श्रमिक घायल हो गए हैं। इस घटना का समाचार मिलते ही रामबन पुलिस स्टेशन से अधिकारी और जवान व आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंच गए और राहत कार्याें में हाथ बंटाया।

इससे पहले सेना और क्यूआरटी की टीम ने बस में फंसे श्रमिकों को बाहर निकाला। सेना के जवानों ने बस की छत पर लदे सामान को उतारा और सबसे पहले घायलों का मौके पर ही प्राथमिक उपचार करना शुरू कर दिया। इसके उपरांत घायलों को तुरंत रामबन के जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया। इस घटना के तुरंत बाद बस का चालक फरार हो गया। रामबन पुलिस स्टेशन ने इस संबंध में मामला दर्ज कर बस चालक की तलाश शुरू कर दी है।

 

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें